logo-image

Vicky Kaushal Dance: पंजाबी गाने पर ऐसे थिरके विक्की कौशल, VDO देख लड़कियां हो जाएंगी फ्लैट

विक्की कौशल का ये डांस वीडियो उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के एक प्रमोशन इवेंट का है.

Updated on: 02 Jun 2023, 02:50 PM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Dance: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' (Zara Hat Ke Zara Bach Ke) रिलीज हो चुकी है. फिल्म में विक्की सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं. रिलीज के फैंस क्रिटिक्स ने भी फिल्म को खूब सराहा है. हालांकि, फिल्म से ज्यादा विक्की कौशल का एक डांस वीडियो चर्चा में हैं. आईफा में ऋतिक रोशन संग डांस करने के बाद अब विक्की स्टेज पर ठुमका लगाते दिखे. पंजाबी गाने 'Obsessed Song' एक्टर के किलर मूव्स देख उनकी फीमेल फैंस भी मर-मिटी हैं. इंस्टा पर विक्की का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विक्की कौशल का ये डांस वीडियो उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के एक प्रमोशन इवेंट का है. दिल्ली में आयोजित इस इवेंट में फैंस ने एक्टर से डांस करने की डिमांड की थी. दरअसल, इससे पहले भी इसी गाने पर विक्की का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. उसी को देख फैंस ने विक्की का डांस लाइव देखना चाहा. फिर क्या एक्टर ने अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी करते हुए स्टेज पर आ लगा दी. उनकी को-स्टार सारा अली खान विक्की को डांस करते देख बैकग्राउंड में चीयर करती हुई नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पंजाबी गाने 'ऑब्सेस्ड' पर विक्की कौशल ने गजब के स्टेप्स किए. खासतौर पर उनका ठुमका और भांगड़ा फैंस को जबरदस्त पसंद आ रहा है. साथ में एक्टर की मिलियन डॉलर स्माइल और हैंडसम हंक एटिट्यूड ने फैंस का दिल जीत लिया. विक्की की फीमेल फैंस भी इस वीडियो को देख उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगी. इवेंट का ये वीडियो फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. अब जहां भी विक्की जाते हैं लोग उनसे 'ऑब्सेस्ड' गाने पर डांस करने की डिमांड करने लगते हैं. वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स किए और लिखा, 'वाह का मूव्स हैं' वहीं एक और फैन ने कहा- 'देसी पंजाबी मुंडा है अपना विक्की...'

फैमिली ड्रामा 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. पहली बार है विक्की- सारा बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं.