logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने वारंट जारी होने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इमेज बिगाड़ने की कोशिश

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हैं. कभी अपनी शादी की खबरों को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर. हालांकि समय - समय पर उन्होंने फेक न्यूज फैलाने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Updated on: 08 Mar 2022, 02:10 PM

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हैं. कभी अपनी शादी की खबरों को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर. हालांकि समय - समय पर उन्होंने फेक न्यूज फैलाने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया है. अदाकारा (Sonakshi Sinha)को लगातार ट्रोल किया जा रहा है, जिससे वो काफी ज्यादा परेशान हो गई हैं. आज एक्ट्रेस (Sonakshi Sinha)ने उनको परेशान करने वाले को खुलकर अपने पोस्ट के जरिए जवाब दिया है. उन्होंने यह पोस्ट अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर किया है. सोनाक्षी ने बिना झिझक के अपनी सभी बातों को लोगों के सामने रखा है. 

                           

सोनाक्षी सिन्हा ने वारंट जारी होने पर तोड़ी चुप्पी-

                                                 

आपको बताते चले कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कुछ दिनों से बिना किसी सत्यापन के मेरे खिलाफ मीडिया में गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही हैं. यह पूरी तरह से काल्पनिक है. यह एक दुष्ट व्यक्ति का काम है, जो मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहा है. मैं सभी पत्रकारों और समाचार संवाददाताओं से अनुरोध करती हूं कि इस फर्जी खबर को प्रकाशित न करें. क्योंकि मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाने वाला व्यक्ति केवल पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह सब कर रहा है. उनकी इस बात को पढ़ने के बाद सभी के सामने पूरी सच्चाई आ जाएगी. वहीं हालही में जब अदाकारा की सलमान खान के साथ शादी की फेक न्यूज  फैलाई जा रही थी तो भी एक्ट्रेस ने लोगों को आगाह किया था. 

यह भी जानिए -  गंगूबाई ने थामा हॉलीवुड का हाथ, ये है एक्ट्रेस का नेक्स्ट प्रोजेक्ट

बता दें, एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उनपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, जिसने  शिकायत की है उसकी तरफ से कहा गया है, एक्ट्रेस को दिल्ली के एक इवेंट के लिए 28 लाख रुपये एडवांस में दिए जा चुके थे, जहां उन्हें बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर जाना था. लेकिन वो शामिल नहीं हुईं. और उन्होंने इसके लिए अग्रिम भुगतान लिया. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री को अगले महीने उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है. लेकिन सच्चाई क्या इसपर अभी कुछ खुलकर पता नहीं चला है?