logo-image

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वायरल हुई तस्वीर, दोस्त वरुण शर्मा हैं इसके जिम्मेदार

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की एक तस्वीर उनके दोस्त वरुण शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 16 Sep 2022, 09:59 AM

नई दिल्ली :

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की जोड़ी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. अक्सर कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है. अब दोनों का प्यार खुलेआम नजर आने लगा है. खबर यहां तक आई है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी भी कर रहा है. वहीं हाल ही में दोनों (Sonakshi Sinha) को मुंबई के एक शानदार रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई थी. वहीं हाल ही में उनके दोस्त वरुण शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर कपल की एक तस्वीर साझा की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. हर कोई इस स्टार कपल की तारीफ कर रहा है. इसके साथ ही सबसे ज्यादा फैंस को वरुण शर्मा का कैप्शन पसंद आ रहा है, जिसमें लिखा है कि 'ओये होई इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी' उनका (Zaheer Iqbal) यह कैप्शन फैंस को काफी अच्छा लगा. 

यह भी जानिए -  टेनिस खिलाड़ी Roger Federer के संन्यास की खबर से भावुक हुआ पूरा बॉलीवुड

आपको बता दें कि तस्वीर में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) एक सफेद बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं, जिसे उन्होंने एक सफेद ब्लेज़र के साथ वियर कर रखा था. वहीं जहीर (Zaheer Iqbal) ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट में काफी कूल लग रहे थे. इस कपल ने बिना झिझक पोज दिए, जो तस्वीर में साफ देखा जा सकता है. साथ ही इन्हें खूब मस्ती करते हुए भी देखा गया.

 बता दें, पिछले साल जहीर ने सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के जन्मदिन पर उनके साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सोंजज़. मुझे मारने के लिए धन्यवाद.  मैं तुमसे प्यार करता हूं. यहां बहुत अधिक भोजन, उड़ानें, प्यार और हंसी है.' दोनों के फैंस इस खबर से काफी खुश हुए थे, जिसका नजारा उनके कमेंट बॉक्स पर देखने को मिला था.