logo-image

टेनिस खिलाड़ी Roger Federer के संन्यास की खबर से भावुक हुआ पूरा बॉलीवुड

20 टाइम ग्रैंड स्लैम के विनर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिए खेल में फेडरर (Roger Federer) की भूमिका की खूब सराहना की.

Updated on: 16 Sep 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली :

20 टाइम ग्रैंड स्लैम के विनर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. फेडरर (Roger Federer) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं 41 साल का हूं, मैंने 24 वर्षों में 1,500 से अधिक मैच खेले हैं, और टेनिस ने मेरे साथ पहले से कहीं अधिक उदारता से व्यवहार किया है जितना मैंने कभी सपना देखा होगा', जिसके बाद उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिए खेल में फेडरर (Roger Federer) की भूमिका की खूब सराहना की, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों ने भी रिएक्शन दिया है.  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी का लेते हुए लिखा 'जीनियस,' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल तोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

यह भी जानिए -  जैकलीन नोरा के बाद निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का जुड़ा मनी लॉन्डिंग मामले में नाम

वहीं क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए टेनिस खिलाड़ी की तारीफ की है. विराट ने इंस्टाग्राम पर रोजर फेडरर (Roger Federer) की पोस्ट पर रिएक्शन दिया और लिखा, 'अब तक के सबसे महान. किंग रोजर,'  इसके साथ ही दिल वाले इमोजी के साथ करीना कपूर खान ने फेडरर (Roger Federer) को 'लीजेंड' कहा. बता दें, खिलाड़ी की तारीफ करते हुए दीया मिर्जा ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, 'लीजेंड मेरा ऑल टाइम फेवरेट. क्या कमाल का इंसान है.'

साथ ही साउथ और बॉलीवुड दोनों में काम कर चुकी अदाकारा पूजा हेगड़े ने रोते हुए इमोजी के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'नहीं. लेकिन क्या विरासत है'. ऐसे ही कई सितारों ने खिलाड़ी (Roger Federer) की जमकर सराहना की है, जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.