logo-image

सोना महापात्रा ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ खोला मोर्चा, बढ़ सकती हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें

पॉपुलर सिंगर सोना महापात्रा (Sona mohapatra) जैकलीन के नाम से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को नहीं खरीदेंगी.

Updated on: 16 May 2022, 04:48 PM

नई दिल्ली :

पॉपुलर सिंगर सोना महापात्रा (Sona mohapatra) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. वो अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. सोना ने कुछ दिन पहले आमिर खान की बेटी का खुलकर सपोर्ट किया था और उनको ट्रोल करने वालों को मुहतोड़ जवाब दिया था. हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ किया है, जिससे सभी लोग हैरान हो गए हैं.  सोना ने बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनके खिलाफ लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जो इस समय खूब चर्चा बटोर रहा है. दरअसल, वो जैकलीन के नाम से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट्स को नहीं खरीदेंगी.

यह भी जानिए -  लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को दाढ़ी मूंछ पर मजाक करना पड़ गया भारी, मांगनी पड़ रही है माफी

आपको बता दें, सोना (Sona mohapatra)ने ट्विटर पर जैकलीन के चेहरे वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स की एक तस्वीर शेयर की और  लिखा, 'जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी. मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है. गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आ गई थी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है'. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपना जमकर रिएक्शन दिया है. 

मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

बताते चलें कि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आ गई थी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.