logo-image

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को दाढ़ी मूंछ पर मजाक करना पड़ गया भारी, मांगनी पड़ रही है माफी

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी करती हुई नज़र आ रही हैं.

Updated on: 16 May 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली :

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने मजाकिया अंदाज को लेकर जानी जाती हैं. आज उन्होंने जो कुछ भी पहचान बनाई है वो कॉमेडी के बदौलत बनाई है. लेकिन उन्हें अपने इस अंदाज की वजह से लोगों के आगे माफी मांगनी पड़ गई है. दरअसल, भारती ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए  कहा कि मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, न कि किसी का दिल दुखाने के लिए. उन्होंने कहा कि मेरी किसी बात से अगर किसी का दिल दुखा है, तो मुझे अपनी बहन समझकर माफ कर देना. उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है लोग जानना चाहते हैं आखिर वो किस लिए माफी मांग रही हैं ?

भारती सिंह वायरल - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दरअसल, हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी करती हुई नज़र आ रही हैं. एक टीवी शो में भारती सिंह कहती दिखती हैं, 'मूंछ क्यों नहीं चाहिए? दाढ़ी मूंछ के बड़े फायदे होते हैं, दूध पीयो और दाढ़ी मुंह में डालो सवैयों का टेस्ट आता है. मेरी काफी दोस्तों की शादी हुई है न, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है. सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालती रहती हैं'.

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर इस शख्स ने लिखा जय श्री राम , तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

उनका यह मजाक उनको भारी पड़ गया है. भारती के इस बयान पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. इसके अलावा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने भी भारती सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की बात तक कह दी है, जिसके चलते भारती ने सभी से माफी मांगी है.