logo-image

Kareena Kapoor Video: योगा करने के लिए बेटे 'जेह' बने करीना के पार्टनर, कर दी ऐसी क्यूट हरकत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अपनी फिटनेस के लिए जाना जाता है.

Updated on: 12 Dec 2022, 08:32 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अपनी फिटनेस के लिए जाना जाता है. अपने दो बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के बाद भी एक्ट्रेस की फिटनेस में कोई बदलाव नहीं आया है. वह अक्सर फिट रहने के लिए योगा करती नजर आती हैं. हाल ही में ही करीना की योगा कोच अन्शुका ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना की योगा करते हुए एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में और कोई नहीं बल्कि करीना और सैफ के नन्हें शैतान जेह उन्हें योगा के बीच तंग करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, योगा इंस्ट्रक्टर अन्शुका ने करीना और जेह की इस प्यारी सी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "नो कैप्शन नीडेड @kareenakapoorkhan... मेरा वीक शुरु करने का सबसे अच्छा तरीका #YogaBaby #KareenaKapoorKhan #AnshukaYoga". अन्शुका की इस वीडियो को इंटरनेट पर फैलने में ज्यादा समय नहीं लगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

इसके अलावा, हाल ही में ही एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ जैसलमेर से लौटी हैं. जहां वह अपनी सासु मां एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाने पहुंची हुई थी.  

यह भी पढ़ें - Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नोरा फतेही ने दर्ज किया केस, मानहानी का है मामला 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस की हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म, 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई जितने की उम्मीद थी. इसके अलावा अपने अगने प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ओटीटी फिल्म और हंसल मेहता की थ्रिलर में नजर आने वाली हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि करीना फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें कोई पुरुष प्रधान नहीं होगा.