logo-image

Money Laundering Case: जैकलीन के खिलाफ नोरा फतेही ने दर्ज किया केस, मानहानी का है मामला 

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline fernandez) का नाम को पहले सी था.

Updated on: 12 Dec 2022, 11:37 PM

New Delhi:

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline fernandez) का नाम को पहले सी था. लेकिन अब, इस मामले में एक और कड़ी सामने आई है. इस केस ने दो बॉलीवुड एक्ट्रेसस (Nora Fatehi and Jacqueline fernandez Money Laundering Case ) को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया है. जी हां आपने सही सुना, एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक अपमानजनक कमेंट के चलते एक्ट्रेस जैकतनील फर्नांडीज और 15 मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

आपको बता दें कि, उन्होंने मीडिया संगठनों पर कंमेंट्स को ‘आगे ले जाने और उसे टेलेकास्ट करने’ का आरोप लगाया. एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने यह भी आगे दावा किया कि उनके प्रतिद्वंद्वी अभिनेता और मीडिया संगठन ‘एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे’.

इसके अलावा, एक्ट्रेस (Nora Fatehi) ने अपने वकील के द्वारा दायर की गई याचिका में कहा कि, "शिकायतकर्ता (नोरा) के फाइनेंस , सामाजिक और पर्सनल पतन को सुनिश्चित करने के लिए अभियुक्त नंबर 1 द्वारा एक साजिश रची गई थी और उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें - Money Laundering Case: ED ऑफिस पहुंची Nora Fatehi, फिर से होगी पूछताछ

यह भी पढ़ें - Guneet Monga Wedding: फिल्ममेकर गुनीत मोंगा ने बिजनेसमैन सनी कपूर संग रचाई शादी

दरअसल, जिस अपमानजनक टिप्पणी की नोरा फतेही (Nora Fatehi) बात कर रही हैं, उसके बारे में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांट की जा रही है. बता दें कि, यह मामला 200 करोड़ रुपए की मनी लांडरिंग (Money Laundering Case) मामले से जुड़ा है. जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) दोनों को ही आरोपी माना जा रहा हैं. क्योंकि, उन्होंने मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कुछ महंगे गिफ्ट्स लिए थे.