logo-image

सोमी अली ने अपने और सलमान खान की शादी को लेकर खोलें राज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) को सलमान खान के प्यार में पागल पाकिस्तान से भारत सिर्फ उनके लिए आई थी. उन्होंने बॉलीवुड में भी थोड़ा बहुत काम किया. लेकिन वो अपने काम के चलते कम भाईजान के साथ रिश्ते को लेकर ज्यादा मशहूर हुई थी.

Updated on: 06 Jan 2022, 10:17 AM

मुंबई:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali)को सलमान खान के प्यार में पागल पाकिस्तान से भारत सिर्फ उनके लिए आई थी. उन्होंने बॉलीवुड में भी थोड़ा बहुत काम किया. लेकिन वो अपने काम के चलते कम भाईजान के साथ रिश्ते को लेकर ज्यादा मशहूर हुई थी. एक्ट्रेस फिल्म 'यार गद्दार', 'आंदोलन' और 'अंत' में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आई थी. लोगों ने उन्हें पसंद भी खूब किया था. सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somy Ali)के प्यार की खबर एक समय दिन रात खबरों में हुआ करती थी. इनका रिलेशनशिप भी खूब मशहूर हुआ था.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली के साथ सलमान खान का ऐसा है रिश्ता 

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने और दबंग खान के रिश्ते पर कई सारे खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने वो सब कुछ साझा किया जो उनके फैंस जानने की इच्छा रखते थे. वैसे सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somy Ali)का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. कुछ समय पहले सोमी ने एक इंटरव्यू में कई जोरदार खुलासे किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका सलमान खान पर बहुत बड़ा क्रश था. यहां तक उन्होंने सलमान से शादी करने तक का फैसला कर लिया था. सोमी ने कहा कि हम हिंदी फिल्में देखते थे. मैंने 'मैंने प्यार किया' देखी, और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था. उस रात मेरा एक सपना था और मैंने भारत जाने का फैसला किया. जब मैं 16 साल की थी, तो मेरे लिए यह सोचना एक मजाक ही था कि मैं मुंबई जाकर सलमान से शादी कर सकती हूं. सोमी ने कहा कि वह एक सूटकेस खोज रहीं थी और अपनी मां से कहा कि वह सलमान से शादी करने के लिए मुंबई जा रही हूं.

यह भी जानें - भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस हुए निहाल

बता दें, एक्ट्रेस ने आगे कहा जब उन्होंने सलमान को शादी के लिए प्रपोज किया. वह और मैं नेपाल जा रहे थे. मैं उनके बगल में बैठी थी. मैंने उनका फोटो निकाला, उन्हें दिखाया. मैंने उनसे कहा, 'मैं तुमसे शादी करने के लिए आई हूं ! तब उन्होंने कहा, मेरी एक प्रेमिका है. मैंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं टीन एजर थी. सोमी ने कहा कि 17 साल की उम्र के बाद वे रिश्ते में आ गए. एक्ट्रेस ने आगे कहा उन्होंने मुझे पहले कहा था मैं तुमसे प्यार करता हूं. यह बात बहुत विश्वास करने वाली थी. उनका यह इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है.