logo-image

भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस हुए निहाल

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं और उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरसअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) प्रेग्नेंट हैं. भारती ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए अपनी यह खुशखबरी लोगों से साझा की थी.

Updated on: 06 Jan 2022, 08:45 AM

मुंबई:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं और उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है. दरसअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) प्रेग्नेंट हैं. भारती ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए अपनी यह खुशखबरी लोगों से साझा की थी. एक बार फिर से भारती खबरों में आ गई हैं. उनके इस चर्चा में आने की वजह है उनका न्यू फोटोशूट. आपको बतादें, भारती (Bharti Singh) का यह न्यू फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने लाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है. यह तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में भारती (Bharti Singh) बला की खूबसूरत लग रहीं. तस्वीरों में भारती बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. भारती ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में भारती ने अपने इन तस्वीरों को एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है- खुशियां सोचो बहुत मजा आएगा..वहीं भारती मां बनने को लेकर कई सारी बातें लोगों से साझा की है. यह सभी बातें उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में शेयर की है. भारती ने कहा है कि वो चाहती हैं कि उनकी नॉर्मल डिलीवरी हो क्योंकि उन्हें सिजेरियन डिलीवरी से डर लगता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

यह भी जानें - मुमताज़ की शादी होने से आखिर क्यों टूट गए थे राजेश खन्ना?

उन्होंने आगे कहा, मैंने सुना है कि उसमें बाद में बहुत तकलीफ होती है और मैं एक वर्किंग मदर हूं तो मुझे आगे कोई कॉम्प्लिकेशन नहीं चाहिए. मैंने हफ्ते में तीन बार योग करना शुरू कर दिया है. मैं डॉक्टर की अन्य सलाह पर भी ध्यान दे रही हूं ताकि मेरी डिलीवरी नॉर्मल हो सके. वहीं भारती ने हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से 2017 में शादी की थी.