logo-image

सलमान खान को लेकर सोमी अली का खुलासा, अब हो रहा है वायरल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman khan) अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. उनकी लाइफ के हर किस्सों को जानने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं. वहीं दबंग खान की लव स्टोरी तो आए दिन चर्चा का विषय रहती हैं.

Updated on: 02 Apr 2022, 10:40 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman khan) अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. उनकी लाइफ के हर किस्सों को जानने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं. वहीं दबंग खान की लव स्टोरी तो आए दिन चर्चा का विषय रहती हैं. एक्टर का नाम कई सारी अदाकाराओं के साथ जुड़ा, जिसंमें से एक एक्ट्रेस सोमी अली थी. सोमी एक्टर के प्यार में पूरी तरह खो चुकी थी. उन्हीं (Salman khan) के वजह से ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी कदम रखा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था जिसमें कई सारे खुलासे किए थे. अब उनकी वही सारी बातचीत सुर्खियों में बनी है. 

यह भी जानिए -  Birthday Special: अजय देवगन कैमियो रोल के लिए भी रखते हैं हाई डिमांड

आपको बतादें कि एक्ट्रेस सोमी अली से जब सवाल किया गया सलमान खान (Salman khan)के साथ उनका ब्रेकअप कैसे हुआ ? इस सवाल का जवाब देते हुए सोमी अली ने कहा था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था जिसके बाद उनके और सलमान खान के रिश्तों में दरार आ गई थी. वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान से रिलेशनशिप के समय उन्हें उनसे कुछ भी सीखने को नहीं मिला था. इसी के साथ एक्ट्रेस कहा कि वो उनके परिवार वोलों की दिवानी है. उनके परिवार से काफी कुछ सीखने को मिला था. और उनके परिवार की सोच भी काफी अच्छी है. एक्ट्रेस के मुताबिक सलमान के घर में खुलापन है और घरवालों की सोच संकीर्ण नहीं है. बताते चले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई फिल्में की है, जो कुछ खास नहीं चल पाई थी.