logo-image

Birthday Special: अजय देवगन कैमियो रोल के लिए भी रखते हैं हाई डिमांड

अजय देवगन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. जिनको आज किसी दूसरे के पहचान की जरूरत नहीं है. आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर का जन्म 2 अप्रैल 1969 को पंजाब में हुआ था.

Updated on: 02 Apr 2022, 09:57 AM

मुंबई:

अजय देवगन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. जिनको आज किसी दूसरे के पहचान की जरूरत नहीं है. आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर का जन्म 2 अप्रैल 1969 को पंजाब में हुआ था. फिल्म ‘फूल और कांटे’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. तब से लेकर आज तक एक्टर बॉलीवुड में एक्टिव हैं. उनकी एक के बाद एक फिल्म आती रहती है. जो फैंस का मनोरंजन कराने में कामयाब भी रहती है. एक्टर अपनी फिल्मों की तरह अपनी लाइफस्टाइल को भी खूब मेंटेन कर के रखते हैं. 

अजय देवगन प्राइवेट जेट - 

आपको यह बता दें कि अजय देवगन के पास 6 सीटर प्राइवेट जेट है, जिसकी कीमत 84 करोड़ रुपये है. इस प्राइवेट जेट का नाम हॉकर 800 है. वहीं एक्टर की कमाई भी अच्छी खासी हैं. एकटर हर ब्रांड से फीस में 2 करोड़ लेते है. इसके साथ ही फिल्म में फीस के तौर पर अजय एक फिल्म के लिए  30 -50 करोड़ तक चार्ज करते हैं. लीड रोल में तो एक्टर अच्छी खासी फीस चार्ज करते ही हैं. वहीं कैमियो रोल में भी उनकी फीस दंग करने वाली होती है. एक्टर ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में कैमियो रोल के लिए 11 करोड़ रुपये और आरआरआर में कैमियो रोल के लिए अजय ने 25 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 

यह भी जानिए -  शो 'द कपिल शर्मा के इस फेमस किरदार ने कहा अलविदा, जानें पूरा माजरा

बता दें कि अजय देवगन का मुंबई के पॉश इलाके जुहू में बंगला है जिसका नाम शिवशक्ति है. इसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. इस बंगले की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है. बंगले का नजारा बेहद खूबसूरत है. इसमें जिम, स्वीमिंग पूल, मिनी थिएटर, लाइब्रेरी और स्पोर्ट्स रूम भी है.