logo-image

Bigg Boss 16 : किसी ने ठहराया लेस्बियन तो किसी ने बनाया घर वालों को निशाना, शो में हुई सारी लिमीट क्रॉस

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है. शायद ये भी एक कारण है की घर के सदस्यों के बीच जमकर फाइट हो रही है.

Updated on: 03 Jan 2023, 08:36 AM

नई दिल्ली :

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है. शायद ये भी एक कारण है की घर के सदस्यों के बीच जमकर फाइट हो रही है. नए साल की शुरूआत में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) का रोमांटिक डांस सभी के लिए चर्चा का विषय बना रहा और हर कोई उन्हें 'फर्जी' कह रहा था. इसके अलावा शालीन ने अर्चना से यह पूछकर उन्हें सही ठहराने की कोशिश की कि क्या सौंदर्या और वो 'लेस्बियन' हैं क्योंकि वे कंबल भी साझा करते हैं. इस बात को लेकर बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा हुआ है. उदाहरण देते हुए, जब शालीन ने उन्हें और सौंदर्या को 'लेस्बियन' कहा तो अर्चना गौतम गुस्से से आग बबूला हो गईं थी. उनका कहना था कि टीना और वो सिर्फ दोस्त हैं और अगर करीबी होने का मतलब रिश्ते में होना है तो वो और सौंदर्या 'लेस्बियन' भी हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने शेयर की बेटे और पति की ऐसी तस्वीर, कहा - मेरे दो Leos...

यह भी पढ़ें : Tara Sutaria-Aadar Jain: तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप, क्या अभी भी रहेंगे दोस्त?

आपको बता दें कि अर्चना (Archana Gautam) और सौंदर्या (Soundarya Sharma) ने शालीन पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें फिर से 'Gender Bias' किया जा रहा है. अर्चना ने उन्हें अपने शब्दों को वापस लेने के लिए भी कहा और उन्हें यह बहुत व्यक्तिगत लगा. इन सब झगड़ो के बाद में सौंदर्या और अर्चना ने पूरी घटना निमृत को बताई, जिसको सुनकर अदाकारा ने शालीन को 'चीप' प्रतियोगी कहा और ये भी कहा कि, 'ये हर दिन चीप होता जा रहा है'.

बता दें, अर्चना ने शालीन पर जुबानी हमला करते हुए उसी बात का जवाब दिया और कहा 'इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे के तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है.' निमृत ने उन्हें ऐसी टिप्पणी नहीं करने के लिए कहा क्योंकि वो बहुत निजी टिप्पणी थी. अर्चना ने उनकी बात को समझने से इनकार कर दिया और जवाब देते हुए कहा कि 'शालीन ने भी उन पर भी बहुत निजी टिप्पणी की थी.' खैर, बिग बॉस में हंगामा ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. शो की जानकारी लेने के लिए आप हमारी वेबसाइट की खबरों को पढ़ सकते हैं.