logo-image

Tara Sutaria-Aadar Jain: तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप, क्या अभी भी रहेंगे दोस्त?

नए साल की शुरुआत में लव बर्डस को लेकर नई- नई खबरें सामने आ रही हैं. एक तरफ जहां, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेट की अफवाहें उड़ रही हैं.

Updated on: 02 Jan 2023, 08:55 PM

मुंबई :

नए साल की शुरुआत में लव बर्डस को लेकर नई- नई खबरें सामने आ रही हैं. एक तरफ जहां, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेट की अफवाहें उड़ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria and Adar Jain)और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है. तारा रणबीर कपूर के चचेरे भाई आधार जैन को डेट कर रही थीं और उन्हें कपूर परिवार के कुछ समारोहों में देखा गया था. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि उनकी शादी की तैयारी चल रही थी. हालांकि दोनों ने कभी खुद से इस बात का ऐलान नहीं किया था, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ फोटो पोस्ट करते रहते थे.

रिपोर्टस के अनुसार,"आदर और तारा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. वे दोनों अभी भी दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे." हालांकि, उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है.कपूर के हालिया क्रिसमस लंच से तारा के गायब होने के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. न ही वह रणबीर -आलिया की शादी में नजर आई. 2020 और 2021 में लंच पार्टी अटेंड करती नजर आई थीं. तारा और आदर (Tara and Adar) अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें डालते थे. पिछले अगस्त में तारा ने अपने जन्मदिन पर आदर के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था. दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया था. तारा और सुतारिया की मुलाकात 2018 में दीवाली पार्टी के दौरान हुई थी, दोनों एक कॉमेन फ्रेंड के जरिए मिले. चार साल तक एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

ये भी पढ़ें-Tunisha Sharma controversy : Sheezan Khan पर लगे आरोपों पर वकील समेत परिवार ने दी सफाई, एक्ट्रेस की मां पर लगाए आरोप

कई कपल्स ब्रेकअप के बाद भी हैं दोस्त

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी कपल का ब्रेकअप होना के बाद भी उनकी दोस्ती बरकरार है. इसी तरह की दोस्ती बी-टाउन के दूसरे कपल्स में भी देखी गई है. आमिर खान और किरण राव अलग होने के बाद भी सबसे अच्छे दोस्त बने हुए हैं. इसी तरह तारा और आदर भी एक दूसरे के टच में रहेंगे एक दोस्त के तौर पर एक दूसरे की देखभाल करेंगे.

अपूर्वा में नजर आएंगी तारा

इस बीच, तारा (Tara Sutaria) ने हाल ही में निखिल नागेश भट द्वारा अभिनीत और अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, और धैर्य करवा द्वारा अभिनीत अपूर्वा की शूटिंग पूरी की. उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ देखा गया था.