News Nation Logo
Banner

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने बनाई गोल रोटी, Video देख हो जाएंगे हैरान

सोहा अली खान (Soha Ali  Khan) ने इनाया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया अपने नन्हे-नन्हे हाथों से रोटी बनाती हुई नजर आ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Feb 2021, 12:03:54 PM
soha ali khan

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने बनाई गोल रोटी (Photo Credit: फोटो- @sakpataudi Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaya khemu) अब मास्टर शैफ बन चुकी हैं. हाल ही में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इनाया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया अपने नन्हे-नन्हे हाथों से रोटी बनाती हुई नजर आ रही है. सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इनाया (Inaya khemu) के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो को अब तक लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर को बेटा होगा या बेटी, ज्योतिषी ने की ये भविष्यवाणी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इस प्यारे से वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे सब्जी के लिए चपाती हो.' वीडियो में इनाया जिस तरीके से रोटी बना रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी मम्मी ने उन्हें शानदार ट्रेनिंग दी है. वीडियो में इनाया रोटी को गोल बेलने की कोशिश कर रही है, इसके साथ ही इनाया के पास डॉगी भी नजर आ रहा है जो अपना खाना खा रहा है. सोहा अली खान (Soha Ali Khan) पर लोग इनाया की इस कला की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: माहिरा खान ने 'Pawri Hori Hai' पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अक्सर अपनी बेटी के मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोहा और कुणाल 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे, 29 सितंबर 2017, नवरात्रि के नौवें दिन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू को जन्म दिया था. 4 अक्टूबर 1978 

को जन्मीं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) तीन भाई- बहनों में सोहा सबसे छोटी हैं. सोहा की बड़ी बहन सबा अली खान ज्वैलरी डिजाइनर हैं, वह एक डायमंड चेन भी चलाती हैं. सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल से अपनी पढ़ाई की है, इसके बाद वो लंदन में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने चली गईं. सोहा ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से अंतरराष्ट्रीय संबंधों पर मास्टर डिग्री की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने बैंक में काम करना शुरू कर दिया था. सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने फोर्ड फाउंडेशन और सिटी बैंक में काम किया है. इसके बाद सोहा ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई. 

 

First Published : 19 Feb 2021, 12:03:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.