News Nation Logo
Banner

करीना कपूर को बेटा होगा या बेटी, ज्योतिषी ने की ये भविष्यवाणी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें होने वाले बच्चे के लिए आए गिफ्ट नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Feb 2021, 11:17:22 AM
kareena kapoor

करीना कपूर खान जल्द देंगी बच्चे को जन्म (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही दूसरी बार खुशखबरी सुनाने वाली हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी को उनके दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें होने वाले बच्चे के लिए आए गिफ्ट नजर आ रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के करीबियों ने बच्चे के जन्म से पहले ही उसके लिए गिफ्ट्स भेजने शुरू कर दिये हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेबो किसी भी पल अपने दूसरे बेबी को जन्म दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: माहिरा खान ने 'Pawri Hori Hai' पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) बच्चे के जन्म के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर एक ज्योतिष ने करीना और सैफ के दूसरे बेबी को लेकर भविष्यवाणी की है कि इस बार एक्ट्रेस बेटी को जन्म देने वाली हैं. यह वही ज्योतिष हैं, जिन्होंने फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर आई नन्ही मेहमान को लेकर भविष्यवाणी की थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ ने अगस्त 2020 में फैंस को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनाई थी.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने येलो ड्रेस में 'गिला गिला' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

बीते दिनों अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फैंस के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने में और मजबूत हो रही हैं. इस वीडियो में, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपने दोनों हाथों को अपने बेबी बंप रखती हैं और इसे देखती हैं. साथ ही इसके कैप्शन में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने लिखा, 'नौ महीने और मजबूत हो रही हूं.' बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्टूबर, 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. करीना और सैफ के घर 20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान तैमूर के रूप में आया था. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आखिरी बार करीना कपूर 'गुड न्यूज' और 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखाई दी थीं.

First Published : 19 Feb 2021, 10:57:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.