logo-image

Soha Ali Khan Birthday : सोहा अली खान को बेबो ने दी ऐसे जन्मदिन की बधाई

सोहा अली खान (Soha Ali Khan Birthday) के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. एक्ट्रेस का जन्म 04 अक्टूबर को हुआ है.  

Updated on: 04 Oct 2022, 03:05 PM

नई दिल्ली :

सोहा अली खान (Soha Ali Khan Birthday) के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. एक्ट्रेस का जन्म 04 अक्टूबर को हुआ है.  सैफ अली खान की बहन सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं. आज सोहा के लिए इतना खास दिन है तो उनके भाई की बेगम यानी बेबो उन्हें स्पेशल फील करान में कैसे पीछे रहती. एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी ननद को जन्मदिन की बधाई बहुत खास अंदाज में दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उन तस्वीरों को शेयर किया, जिसे अभी तक किसी ने नहीं देखा था. सोहा की बेबो ने शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, और ऑनलाइन दो तस्वीरों को पोस्ट किया.

जिनमें से एक में बर्थडे गर्ल शर्मिला टैगोर, सबा पटौदी और करीना कपूर खान के साथ पोज देती नजर आ रही है. इसके अलावा दूसरी तस्वीर सैफ और बेबो की शादी के दिन की है. तस्वीर में अभिनेता (Saif Ali Khan) ने सुनहरे रंग की शेरवानी पहनी हुई थी, जबकि सोहा और सबा ने शरारा पहन रखा था.

यह भी जानिए -  Arjun kapoor Enjoy Dinner Date : मलाइका अरोड़ा संग डेट पर निकले अर्जुन कपूर

 तस्वीरों को साझा करते हुए बेबो (Kareena Kapoor Khan) ने नोट में लिखा - 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग'.  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि करीना सोहा (Soha Ali Khan) के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखी जाती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोहा हाल ही में 'फिल्म हश वश' में नजर आई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था.  इसके अलावा वो जल्द सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ द सस्पेक्ट एक्स' में दिखाई देंगी. इस फिल्म से वो ओटीटी पर अपनी शुरुआत करेंगी. वहीं वो रिया कपूर के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम करेंगी.