logo-image

Arjun kapoor Enjoy Dinner Date : मलाइका अरोड़ा संग डेट पर निकले अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की फोटो शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

Updated on: 04 Oct 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते हैं. फैंस को उनका अंदाज हमेशा पसंद आता है. कपल अपनी पर्सनल तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से कभी नहीं कतराते हैं और न ही साथ में पब्लिकली दिखने से बचते हैं. यह कपल असल में काफी प्यारा है. इनका रिश्ता और भी ज्यादा प्यार है. कुछ साल पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था और तब से लेकर अब तक दोनों ने एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात की है. हालांकि इनका शादी का क्या प्लान है ये अभी किसी को नहीं पता है. वहीं हाल ही में एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की फोटो शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

यह भी जानिए -  Salman Khan Post : सलमान खान ने जीशान सिद्दीकी को कराया स्पेशल फील

दरअसल, एक्टर अपनी स्पेशल वन को KYON रेस्टोरेंट में डिनर डेट (Dinner Date ) पर ले गए थे, एक्टर ने रेस्टोरेंट में ली गई तस्वीर को ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा, 'महान होस्ट @samyuktanair अद्भुत खाना @koynlondon बेस्ट कंपनी @malaikaaroraofficial,' उनका कैप्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका को रेस्टोरेंट का मेन्यू पकड़े हुए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस एक ट्रेंडी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उस दौरान मलाइका ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था, जो उनपर फब रहा था.

यह तस्वीर एक क्लोज-अप शॉट है. जिसमें मलाइका काफी हसीन लग रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Films) भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन इन दिनों लंदन में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं.