News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

‘स्लमडॉग मिलिनेयर' फेम फ्रीडा पिंटो शादी से पहले बनने वाली हैं मां, शेयर किया बेबी बंप

फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने बताया है कि जल्द ही उनके घर नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. फ्रीडा ने मंगेतर कोरी ट्रैन (Cory Tran) के साथ फोटो साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. कपल मुस्कुराते हुए पोज दे रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Jun 2021, 10:54:26 AM
Freida Pinto

Freida Pinto (Photo Credit: फोटो- @freidapinto Instagram)

highlights

  • साल 2019 में कोरी ट्रैन से की है सगाई
  • ‘स्लमडॉग मिलिनेयर' से मिली पहचान
  • अमेरिकी कार्टून कैरेक्टर ला-ला का भी किरदार निभाया

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलिनेयर' (Slumdog Millionaire) से तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने जबरदस्त एक्टिंग की थी. अब उन्होंने फैन्स संग एक खुशखबरी साझा की है. फ्रीडा ने बताया है कि जल्द ही उनके घर नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. फ्रीडा ने मंगेतर कोरी ट्रैन (Cory Tran) के साथ फोटो साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. कपल मुस्कुराते हुए पोज दे रहा है. इस दौरान फ्रीडा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. ब्लैक फ्लोरस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘बेबी ट्रैन आने वाला है'. इस कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है. तस्वीरों के सामने आने के बाद सितारे और फैंस कपल को बधाई देने लगे हैं. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने फ्रीडा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘ओह माय गॉड, फ्रीडा और कोरी बधाई. मैं सच में चिल्ला रही हूं और डांस कर रही हूं'. बता दें कि 2008 में आई ब्रिटिश ड्रामा फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर से सबका दिल जीतने वाली फ्रीडा ने साल 2019 में कोरी ट्रैन से सगाई कर ली थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

फ्रीडा का जन्म मुंबई के कस्बे मैंग्लोर में हुआ था. उनका परिवार मेंग्लोरीयन कैथोलिक मूल का है. फ्रीडा फिल्मों और मॉडलिंग में कभी आना ही नहीं चाहती थीं. लेकिन अपनी मां के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया. फिल्मों में डेब्यू से पहले फ्रीडा पिंटो ने 4 साल तक मॉडलिंग की. उन्होंने एक अंग्रेजी अंतरराष्ट्रीय ट्रेवल शो के लिए एंकरिंग भी की. फिल्मों में डेब्यू के साथ ही उनकी पहली ही फिल्म को 8 ऑस्कर पुरस्कार मिले हैं.

ये भी पढ़ें- जम्मू ड्रोन हमले में बाल-बाल बचे एक्टर अनुज कोहली, बोले- 'नहीं समझ आया क्या करना है'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

मॉडलिंग से पहले फ्रीडा ने एक अमेरिकी कार्टून कैरेक्टर ला-ला का भी किरदार निभाया था. फ्रीडा ने साल 2008 में 'स्लमडॉग मिलेनियर' से डेब्यू किया. इस फिल्म ने साल 2009 में सर्वोत्तम फिल्म के लिए एकेडमी पुरस्कार जीता. इसके बाद उन्होंने लगातार कई फिल्मों में काम किया और इंटरनेशनल स्टार बन गईं. फ्रीडा की प्रमुख फिल्मों में 'राइज ऑफ दि प्लैनेट ऑफ एप्स', 'माइकल विंटरबॉटम', 'तृष्णा', 'डे ऑफ दि फाल्कन', 'इम्मोर्टल्स' आदि में नजर आ चुकी हैं.

First Published : 30 Jun 2021, 10:54:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो