News Nation Logo
Breaking
Banner

जम्मू ड्रोन हमले में बाल-बाल बचे एक्टर अनुज कोहली, बोले- 'नहीं समझ आया क्या करना है'

ड्रोन हमले (Drone attack) में टीवी के जाने-माने एक्टर अनुज कोहली (Anuj Kohli) भी बाल-बाल बच गए. अनुज कोहली घटना के समय जम्मू में आर्मी कैंट में अपने ससुर के घर पर मौजूद थे. वे इस घटना से बाल-बाल बच जरूर गए थे, पर अंदर तक हिल गए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Jun 2021, 11:56:09 AM
Anuj Kohli

Anuj Kohli (Photo Credit: फोटो- @anujkohli_ak Instagram)

highlights

  • ड्रोन हमले में अनुज कोहली भी बाल-बाल बच गए
  • बुरी तरह से घबरा गए थे एक्टर अनुज कोहली
  • अनुज बोले- यह खतरनाक एक्सपीरियंस था

नई दिल्ली:  

रविवार 27 जून को जम्मू में स्थित इंडियन एयर फोर्स स्टेशन (Indian Air Force station) पर 2 बम विस्फोट हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों द्वारा ये हमले ड्रोन (Drone attack) से किए गए थे. इसमें सरहद पार यानी पाकिस्तान में छिपे बैठे आतंकियों का हाथ बताया जा रहा है. हालांकि इस हमले में किसी की जान नहीं गई है. इस हमले में टीवी के जाने-माने एक्टर अनुज कोहली (Anuj Kohli) भी बाल-बाल बच गए. अनुज कोहली घटना के समय जम्मू में आर्मी कैंट में अपने ससुर के घर पर मौजूद थे. वे इस घटना से बाल-बाल बच जरूर गए थे, पर अंदर तक हिल गए थे. एक्टर ने उस भयानक हादसे से जुड़े अपने अनुभव बयां किए हैं.

ये भी पढ़ें- 'यू गॉट शेफ' सीजन 3 की पहली मेहमान बनीं ताहिरा कश्यप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anuj Kohli (@anujkohli_ak)

एक्टर को इन धमाकों से कोई चोट तो नहीं आई है, लेकिन उन्होंने इस एक्सपीरियंस को शेयर किया है. इसे 'खतरनाक' बताते हुए अनुज ने पूरा किस्सा सुनाया है. अनुज कोहली इस घटना से काफी घबराए हुए हैं. एक्टर कहते हैं कि मैं अपनी ससुर जी से मिलने जम्मू गया हुआ था. वह आर्मी ऑफिसर हैं. एयरपोर्ट के कपाउंड की दीवार उनके घर से लगी हुई है. बम धमाका सुबह 1:40 पर हुआ और वह बड़ा था. मैं करीब एक बजे सोया था. जब जोर से आवाज हुई तो मेरी आंख खुली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anuj Kohli (@anujkohli_ak)

अनुज कोहली ने कहा कि मैंने जब सुना तो पैनिक करने लगा. परिवार भी परेशान हो रहा था. हम सभी घबराए हुए थे, लेकिन मैं ज्यादा था. पहली बार ऐसा कुछ हुआ जो मैंने एक्सपीरियंस किया. उन्होंने कहा कि मैं जमीन पर लेट गया, साथ में सभी लेट गए. हम में से किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है और हुआ क्या है. कुछ वक्त बाद हमें महसूस हुआ कि खतरा अब टल गया है. हम सभी लोग ठीक हैं. मैं अपने फैंस का शुक्रिया करने चाहता हूं जिन्होंने मेरा हाल-चाल पूछा. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं.

ये भी पढ़ें- जैकलीन से लेकर कैटरीन कैफ तक, इन एक्ट्रेसेस ने दुनिया से छुपाया अपना प्यार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anuj Kohli (@anujkohli_ak)

अनुज कोहली फिलहाल वापस दिल्ली लौट आए हैं. अनुज टीवी शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' की शूटिंग से ब्रेक लेकर थोड़े वक्त के लिए जम्मू गए थे. इस सीरयल में वह विनीत भाटिया का किरदार निभा रहे हैं. अनुज कहते हैं कि जब आप बम धमाके की न्यूज सुनते हैं तो यह आपके लिए केवल एक न्यूज हो सकती है. यह आपको उतना परेशान नहीं करेगी, जितना उन लोगों को जो इससे अफेक्ट हुए हैं. यह खतरनाक एक्सपीरियंस था.

First Published : 30 Jun 2021, 09:49:21 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.