logo-image

सुष्मिता सेन के सपोर्ट में उतरीं भाभी चारू असोपा कहा - हमेशा लड़कियों को ही निशाना बनाया जाता है

कुछ लोग एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Father) के समर्थन में उतरे हैं, जिनमें से एक उनकी भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) भी हैं.

Updated on: 18 Jul 2022, 02:30 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Father) इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं, जिसके चलते वो लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुईं हैं. ललित मोदी संग एक्ट्रेस की रोमांटिक तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. लोग एक्ट्रेस को इस वजह से खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसे देखो वो एक्ट्रेस (Sushmita Father) पर निशाना साध रहा है और सलाह दे रहा है. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के समर्थन में उतरे हैं, जिनमें से एक उनकी भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) भी हैं. उन्होंने सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहे जाने पर ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि हर बार सिर्फ लडकियों को ही निशाना बनाया जाता है. 

यह भी जानिए -  जाह्नवी कपूर ने साझा की बहन खुशी कपूर की स्ट्रगल स्टोरी, लोगों ने दे डाले ऐसे रिएक्शन

आपको बता दें, सुष्मिता की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने एक्ट्रेस और ललित मोदी के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए लिखा- 'सच में, हमेशा लड़कियों को ही निशाना बनाया जाता है, लोग लड़की को गोल्ड डिगर कहने से पहले दो बार सोचते तक नहीं हैं. इट्स रियली (एक दिल दहला देने वाला इमोजी)'. उनकी (Charu Asopa) पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोग इस पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर के भाई ने इस खबर पर ना पता होने की बात कही है.

इसके साथ ही उनके भाई ने डेटिंग की खबरों पर कहा था कि 'मैं सुखद आश्चर्यचकित हूं. मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा. मुझे इस बारे में काेई जानकारी नहीं है. मेरी बहन ने अब तक अपनी ओर से इस खबर की पुष्टि भी नहीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. भाई के इस तरह के रिएक्शन आने पर लोगों को काफी हैरानी हुई है'.