logo-image

जाह्नवी कपूर ने साझा की बहन खुशी कपूर की स्ट्रगल स्टोरी, लोगों ने दे डाले ऐसे रिएक्शन

खुशी कपूर और सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके लिए दोनों ने काफी ज्यादा मेहनत की है

Updated on: 18 Jul 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली :

 
फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी कई आगामी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. एक्ट्रेस की फिल्म 'गुडलक जैरी' (Goodluck Jerry) जल्द ही पर्दे पर फैंस का मनोंरंजन कराने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की जानी मानी अदाकाराओं में गिनी जाती हैं. वो अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वहीं एक्ट्रेस की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और उनकी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) एक साथ एक ही फिल्म से अपना बॉलीवु़ड डेब्यू करने जा रही हैं, एक्ट्रेस ने खुशी के बॉलीवुड एंट्री पर काफी कुछ शेयर किया है. 

यह भी जानिए - Sushmita Sen ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, फैंस ने की तारीफ

आपको बताते चले कि खुशी कपूर और सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके लिए दोनों ने काफी ज्यादा मेहनत की है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि खुशी को 'द आर्चीज' में काम बिल्कुल भी बैठे बिठाए नहीं मिला है. इस रोल के लिए खुशी ने बहुत मेहनत की है. जाहन्वी ने आगे यह भी कहा कि वो खुशी और सुहाना के लिए ही नहीं बल्कि 'द आर्चीज' से डेब्यू करने जा रहे हर एक्टर के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा, यह भी कहा कि मैंने देखा है कि उन्होंने पिछले एक साल से ऑडिशन दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दो-दो तीन-तीन बार ऑडिशन दिए और दिन रात कई वर्कशॉप्स किए हैं.एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा कि मुझे याद भी नहीं है कि मैंने अपनी बहन खुशी के साथ आखिरी बार ढंग से टाइम कब बिताया था. क्योंकि वो सुबह निकलती है 4-5 बजे निकल जाती है. उनके इस इंटरव्यू पर फैंस ने पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों रिएक्शन दिए हैं.