logo-image
लोकसभा चुनाव

Suchitra On SRK: लंदन जाकर करण जौहर और SRK बनाते हैं गे संबंध, सिंगर ने किया ये शॉकिंग खुलासा

Singer Suchitra: सुचित्रा साउथ की फेमस सिंगर रही हैं. उन्होंने अपने पति और तमिल एक्टर कार्तिक कुमार पर भी समलैंगिक संबंधों के आरोप लगाए थे.

Updated on: 19 May 2024, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Karan Johar Gay Relation: साउथ की प्लेबैक सिंगर सुचित्रा रामादुराई (Singer Suchitra Ramadurai) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. सुचित्रा हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हाल में एक इंटरव्यू में सुचित्रा ने बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर और सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि शाहरुख खान और करण जौहर लंदन जैसे शहरों में जाकर समलैंगिक संबंध बनाते हैं. वो ऐसे देशों की यात्रा करते हैं जहां गे संबंध कानूनी हैं और वहां जाकर गे-एनकाउंटर वाली पार्टियों में शामिल होते हैं. सुचित्रा का ये बयान काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, ताजा अपडेट ये है कि सिंगर के खिलाफ उनके एक्स-हसबैंड ने एक्शन लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है? 

ये भी पढ़ें- जब स्टार किड ने छीन ली राजकुमार राव से फिल्म, एक्टर ने बॉलीवुड में झेला नेपोटिज्म

गे एनकाउंटर करते हैं शाहरुख और करण जौहर
कुमुदम के साथ एक इंटरव्यू में सिंगर सुचित्रा ने दावा किया कि उनके पूर्व पति कार्तिक कुमार 'समलैंगिक' हैं. उन्होंने पति समेत करण जौहर और शाह रुख खान पर समलैंगिक संबंध बनाने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. सुचित्रा ने कहा कि, लंदन में करण और शाहरुख के साथ कार्तिक ने गे एनकाउंटर किया था. साथ ही ये भी कहा कि बी-टाउन के दिग्गज अक्सर उन देशों की यात्रा करते हैं जहां 'समलैंगिक सेक्स वैध है.'

वायरल हो गया ये क्लिप
सुत्रिचा के इंटरव्यू का ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप में, वह कहती सुनाई दे रही है, "एक बार जब कार्तिक लंदन यात्रा पर थे, तो उनकी मुलाकात करण जौहर और शाहरुख खान से हुई, और वे बार से भरी एक गली में घूमे... वे क्रॉस-ड्रेस्ड थे..यह कुछ ऐसा है करण और शाहरुख अक्सर ऐसा करते हैं जब वे विदेश जाते हैं तो वे इस तरह के कपड़े पहनकर समलैंगिक क्षेत्र में जाते हैं और उस माहौल में घुलमिल जाते हैं और रात का आनंद लेते हैं.''

सुचित्रा के खिलाफ कार्तिक का पलटवार
सुचित्रा का वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद उनके एक्स हसबैंड और तमिल एक्टर कार्तिक कुमार ने उनके दावों पर प्रतिक्रिया दी है. साथ ही  और कहा कि अगर वह समलैंगिक होते तो इसे गर्व से स्वीकार करते. कार्तिक कुमार एक वीडियो जारी करते हुए समलैंगिक लोगों के अधिकार की बात कही. उन्होंने कहा कि वो अगर समलैंगिक होते तो प्राइड परेड में भाग लेते और जमकर जश्न मनाते क्योंकि इसमें शर्मिंदा होने जैसे कोई बात नहीं है. 

बता दें कि कार्तिक कुमार और सुचित्रा की शादी करीब 12 साल साथ रहे थे. दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. सुचित्रा इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं. पहले सिंगर ने यह आरोप लगाया था कि कमल हासन अपनी पार्टियों में कोकीन सप्लाई करते हैं. साथ ही एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत पर शादी में एक-दूसरे के खिलाफ चीटिंग करने का भी आरोप लगाया था.