logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajkummar Rao On Nepotism: जब स्टार किड ने छीन ली राजकुमार राव से फिल्म, एक्टर ने बॉलीवुड में झेला नेपोटिज्म

राजकुमार राव इन दिनों जान्हवी कपूर के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 18 May 2024, 11:07 PM

नई दिल्ली:

Rajkummar Rao On Nepotism: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने इंडस्ट्री के टैलेंटेड स्टार्स में शामिल हैं. अपने टैलेंट के दम पर राजकुमार ने बॉलीवुड में जगह बनाई है. हाल में एक्टर ने फिल्म 'श्रीकांत' (Shrikanth) में शानदार अभिनय किया था. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म में उनके अभिनय कौशल की सराहना की थी. अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट, मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर चर्चा में हैं. इसमें राजकुमार स्टार किड जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हालांकि, राजकुमार ने आउटसाइडर होने के बावजूद बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि एक स्टार किड की वजह से कैसे उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- Chandu Champion Trailer: पहली बार एक्शन मोड में कार्तिक आर्यन, ट्रेलर में मिलेगा ताबड़तोड़ फाइट का मजा

आउट साइडर्स को नहीं मिलता आसानी से काम
हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने करण जौहर के साथ एक फिल्म से निकाले जाने का खुलासा किया. जब करण जौहर ने बताया कि बाहरी कलाकारों को  कास्टिंग के कम अवसर मिलते हैं. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि बॉलीवुड पार्टीज में शामिल न होओ तो ऑफर्स नहीं मिलते हैं. उन्होंने इसे जिम्मेदार ठहराया था. करण ने दावा कि वो पार्टीज में किसी को रोल ऑफर नहीं करते हैं.

इस पर राजकुमार राव ने जवाब देते हुए बताया कि मुंबई जाने पर उन्हें पार्टियों में शामिल होने और लोगों से कॉन्टैक्ट बनाने की सलाह मिली. हालाँकि उन्होंने नेटवर्किंग की वैल्यू को स्वीकार किया. राजकुमार ने कहा कि केवल नेटवर्किंग बढ़ाने के लिए पार्टियों में जाना बेईमानी लगता है.

स्टार किड की वजह से फिल्म से निकाला गया
इसके बाद करण ने पूछा कि क्या राजकुमार को कोई रोल ऑफर किया गया, क्या उन्होंने पार्टियों में रोल्स ऑफर होते देखे हैं. इस पर राजकुमार ने इनकार कर दिया. हालांकि, उन्होंने बताया कि एक स्टार किड के कारण उन्हें रोल से निकाल दिया गया था. राजकुमार ने कहा, "मेरे मामले में, जो हुआ, वह यह था कि मुझे एक फिल्म करनी थी, और फिर मैं रातों-रात उस फिल्म में नहीं था. मुझसे कहा गया कि उन्हें  कोई ऐसा शख्स चाहिए जिसे जाना जाता हो और वह एक स्टार किड हो.निश्चित रूप से, यह सही नहीं है. सिर्फ इसलिए कि आप चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं, आप ऐसा नहीं कर सकते, यह अनुचित है."