logo-image

Sidhu Moosewala के आरोपी की मां ने पुलिस को दिया खुला चैलेंज

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala) लगातार चर्चा में बना हुआ है. वहीं, अब एक और आरोपी जगरूप सिंह का नाम निकलकर सामने आया है. हालांकि, आरोपी फरार हो गया. आपको बता दें कि इस बीच जगरूप के परिवारवालों ने चौंकाने वाला बयान दिया है.

Updated on: 06 Jun 2022, 08:43 PM

highlights

  • सिद्धू मूसेवाला की मुखबिरी करने वाला आरोपी फरार 
  • आरोपी की मां ने कही दो टूक बात 
  • हत्याकांड के आरोपी जगरूप सिंह की तलाश में है पुलिस

नई दिल्ली:

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala hatyakand) लगातार चर्चा में बना हुआ है. जिसमें पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का नाम सामने आया था. वहीं, अब एक और आरोपी जगरूप सिंह का नाम निकलकर सामने आया है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये भी सिंगर की हत्या में शामिल था. हालांकि, आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया. आपको बता दें कि इस बीच जगरूप के परिवारवालों ने चौंकाने वाला बयान दिया है. जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- जब Salman Khan पहनते थे Suniel Shetty के दिए जूते-कपड़े!

दरअसल, जगरूप का नाम सामने आने के बाद पुलिस तरनतारन स्थित उसके घर पहुंची. हालांकि, घर बंद था और ताला लगा हुआ था. ऐसे में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. हालांकि, जगरूप को लेकर उनके परिवारवालों का बयान सामने आया है कि उनका बेटा नशा करता था. यहां तक कि वो नशे के लिए घर से ही पैसे भी चुराकर भागा था. इसी वजह से उनके परिवार ने उसे घर से निकाल दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जगरूप की मां का कहना है कि अगर उसके बेटा आरोपी है और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में उसका हाथ है, तो पुलिस उसका एनकाउंटर कर दे. 

जगरूप की मां ने ये भी कहा कि अगर उसके बेटे ने इस तरह का गलत काम किया है, तो उसकी सजा मिलना पूरी तरह जायज है. आरोपी की मां का बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस को केकड़ा नाम के शख्स की भी तलाश है. जिसको लेकर ये जानकारी सामने आयी है कि केकड़ा ने सिंगर की मुखबिरी की थी. साथ ही शूटर्स को अलर्ट भी कर दिया था. लेकिन फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियों को तलाशने में नाकाम रही है.