logo-image

Sidhu Moose Wala की अंतिम अरदास में जुटी भारी भीड़, सितारे भी हुए शामिल

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या 29 मई को गोली मारकर कर दी गई थी उसके बाद उनके गांव मूसा में लगातार उनके चाहने वालों के साथ कई राजनीतिक हस्तियां पहुंची थी

Updated on: 08 Jun 2022, 01:34 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के लिए आज मानसा के दाना मंडी में अंतिम अरदास रखी गई है. जिसमें उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या 29 मई को गोली मारकर कर दी गई थी उसके बाद उनके गांव मूसा में लगातार उनके चाहने वालों के साथ कई राजनीतिक हस्तियां पहुंची थी पिछले कल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे थे सिद्धू मूसे वाला के लिए उनके प्रशंसक पंजाब से ही नहीं बल्कि राजस्थान हरियाणा और दिल्ली तक के पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty का विवादों से रहा है गहरा नाता, विदेश में लहराया था परचम

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के प्रसंशकों के टी शर्ट में उनकी फोटो लगी हुई पहनकर पहुंच रहे हैं साथ ही सेवा के तौर पर लोगों ने लंगर की व्यवस्था की है. मानसा की दाना मंडी में बड़ा इंतजाम किया गया है जहां पर अंतिम अरदास की जा रही है और सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले लगातार पहुंच रहे हैं सिद्धू मूसेवाला  के माता पिता सुबह ही यहां पहुंच गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में कई सुराग मिल चुके हैं, हत्या में शामिल अपराधियों का पता लगा लिया गया है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या में जिन शूटरों की पहचान हुई है, उनमें तरनतारन का मनप्रीत मनु व जगरूप सिंह रूपा, बठिंडा का हरकमल उर्फ रानू, सोनीपत का प्रियव्रत फौजी व मनजीत भोलू, महाराष्ट्र के पुणे का सौरव महाकाल व संतोष जाधव और राजस्थान के सीकर का सुभाष बनौदा शामिल है. इन सभी शूटरों की तस्वीरें जारी कर दी गई हैं.