logo-image

Shilpa Shetty का विवादों से रहा है गहरा नाता, विदेश में लहराया था परचम

शिल्पा (Shilpa Shetty) की जिंदगी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रही है. कभी वो किस करते हुए तस्वीर को लेकर चर्चा में रहीं तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर. यहां तक की शिल्पा की शादी भी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई थी

Updated on: 08 Jun 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस शिल्पा को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहे हैं. 8 जून 1975 को जन्मीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. लेकिन शिल्पा की जिंदगी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रही है. कभी वो किस करते हुए तस्वीर को लेकर चर्चा में रहीं तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर. यहां तक की शिल्पा की शादी भी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई थी और उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है.

यह भी देखें: बर्थडे से पहले शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस लुक वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

साल 2007 में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उस वक्त सुर्खियों में आईं जब वह सेलिब्रिटी शो बिग ब्रदर का हिस्सा बनीं. इस दौरान उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं जेड गुडी ने उनपर नस्लीय टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद इस मामले में विवाद शुरू हो गया था. हालांकि बाद में गुडी ने शिल्पा और भारतीय दर्शकों से माफी मांगी थी. बिग ब्रदर की ट्रॉफी भी शिल्पा ने अपने नाम की थी.

वहीं साल 2009 में शिल्पा उस वक्त चर्चा में आईं जब सखिगोपाल मंदिर में दर्शन करने गईं शिल्पा के गाल पर मंदिर के एक साधु ने किस कर लिया था, जिसके बाद उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी. लोगों ने इस तस्वीर के सामने आने पर तरह-तरह की बातें बनाईं. जिसके बाद शिल्पा ने सामने आकर लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा था कि क्या कोई पिता अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता.