logo-image

पिंक लहंगे में नेहा कक्‍कड़ और 'इश्‍क सूफियाना' का बैकग्राउंड म्‍यूजिक, प्‍यार लुटा रहे फैंस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिंक लहंगे में कहर ढा रही हैं

Updated on: 20 Aug 2020, 09:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गायकी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिंक लहंगे में कहर ढा रही हैं. नेहा के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में इश्क सूफियाना गाना सुनाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने स्‍विमिंग पूल में लगाई उल्‍टी छलांग, देखें जबरदस्त Video

View this post on Instagram

Mera Ishq Sufiana ♥️ #DiamondDaChalla #ReelItFeelIt #ReelKaroFeelKaro

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा इश्क सूफियाना...' नेहा का ये वीडियो किसी शो का लग रहा है जिसमें वो पिंक लहंगे में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पोज और उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत-सारा के बहाने कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने प्‍यार को किया याद

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गानों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में नेहा का नया गाना 'दिल को करार आया' रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक तहलका मचा दिया है. 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) गाने के लिए साथ में काम किया है जिसे राणा ने लिखा है और रजत नागपाल ने कम्पोज किया है. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने महज 4 साल की उम्र में ही गाना सीखना शुरु कर दिया था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) छोटी सी उम्र में ही बहन सोनू के साथ जगराते में भजन गाने भी जाया करती थीं.