logo-image

Singer lucky Ali: सिंगर लकी अली की जमीन पर अवैध कब्जा, IAS अधिकारी, भू-माफिया पर लगाया आरोप

बॉलीवुड सिंगर लकी अली (Singer Lucky Ali) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 06:09 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सिंगर लकी अली (Singer Lucky Ali) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि भू-माफिया ने उनकी जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है, और इसमें IAS अधिकारी रोहिणी सिंधूरी ने भी उनका साथ दिया है. रविवार को आए कई ट्विट्स में, अली ने कहा कि यह एक "ट्रस्ट प्रॉपर्टी" थी और "सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अवैध रूप से बैंगलुर भू-माफिया द्वारा कब्जा किया जा रहा है. अपनी पत्नी की मदद से जो रोहिणी सिंधुरी के नाम से एक आईएएस अधिकारी हैं.” उन्होंने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक से "इस अवैध गतिविधि को रोकने" का भी आग्रह किया है.

उन्होंने अपने अन्य ट्वीट में लिखा,“वे अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं.  वे जबरन और अवैध रूप से मेरे खेत के अंदर आ रहे हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से इनकार कर रहे हैं.'' साथ ही सिंगर ने आगे ये भी लिखा कि, उन्होंने संबंधित पुलिस सहायक आयुक्त के पास शिकायत दर्ज की है, लेकिन आरोप लगाया कि कोई जवाब नहीं मिला और उन्हें "स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही थी. 

ये भी पढ़ें-Delnaaz Irani: 'बेरोजगार' कहना पर निकला डेलनाज का गुस्सा, बोलीं ये कैसी रिसर्च है

IAS सिंधुरी ने किया आरोपों का खंडन

वहीं IAS सिंधुरी ने भी आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि विवाद का उनसे कोई लेना-देना नहीं है और वह लकी पर मानहानि का मुकदमा करेंगी. "इसके अलावा, उनके खिलाफ एक निषेधाज्ञा है (संपत्ति पर उनके दावे पर) और उनके बयान गलत हैं. दूसरी मधुसूदन रेड्डी, जो सिंधुरी के बहनोई हैं, ने कहा कि उनके पास बेंगलुरु में येलहंका के पास तीन एकड़ जमीन के स्वामित्व को साबित करने के लिए दस्तावेज थे. रेड्डी ने कहा कि उन्हें अपने पिता के निधन के बाद इस साल की शुरुआत में संपत्ति विरासत में मिली थी. “हमारे पास अपना दावा दिखाने के लिए सभी दस्तावेज हैं, जिसमें बिक्री विलेख, कब्जे के कागजात और अन्य शामिल हैं.  हमने पुलिस को सभी दस्तावेज जमा कर दिए हैं.''