logo-image

Delnaaz Irani: 'बेरोजगार' कहने पर निकला डेलनाज का गुस्सा, बोलीं ये कैसी रिसर्च है

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) एक जाना माना चेहरा है, बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियस में उन्होंने काम किया है.

Updated on: 05 Dec 2022, 05:22 PM

मुंबई:

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) एक जाना माना चेहरा है, बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियल में उन्होंने काम किया है. लेकिन कुछ समय से उनके पास ज्यादा काम नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बात की है, लेकिन जिस तरह से मीडिया पोर्टल्स ने उन्हें बेरोजगार कहा, उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है. डेलनाज का कहना है मीडिया ने उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया है. एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

डेलनाज ने लिखा, “हाल ही में, मैंने एक प्रिय मित्र के साथ एक इंटरव्यू किया और एक ईमानदार बातचीत का गलत अर्थ निकाला गया. एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं बहुत स्पष्ट रूप से समझती हूं कि पत्रकारिता क्या है, केवल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए या वेबसाइट पर खबर का क्लिक करवाने के लिए कुछ भी न छापें. कुछ ऑनलाइन पोर्टल्स और पत्रकारों ने मेरे शब्दों को पूरी तरह से तोड़-मरोड़ कर कुछ ऐसा बना दिया कि उन्हें लगा कि यह एक दिलचस्प हेडलाइन बन सकती है. तुम्हे शर्म आनी चाहिए!!! क्या आपने पूरा इंटरव्यू देखने या समझने की जहमत उठाई कि मैं किस बारे में बात कर रही था? यह कैसी पत्रकारिता है जहां आपकी रिसर्च पूरी तरह से गलत है? इसे हेड-अप मानें, कम से कम कहने के लिए यह अनावश्यक है.  जिन लोगों ने साक्षात्कार नहीं देखा है, वे पूरा वीडियो देखने के लिए टैप करें और समझें कि मैंने क्या कहा.'' 

ये भी पढ़ें-Apoorva Agnihotri Video: 50 की उम्र में पिता बनें अपूर्व, फूले नहीं समा रहे

'दिल ने जिसे अपना कहा' में भी किया काम

डेलनाज ईरानी ने इस इंटरव्यू में कई सारे मुद्दों पर बात की, ''उन्होंने कहा कि, मैं नीना गुप्ता तो नहीं हूं. मैं आपके शो के जरिए नीना गुप्ता वाल रास्ता अपनाकर काम मांगना चाह रही हूं, मैं ये सवाल अपने प्रोड्यूसर्स से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया.''आगे डेलनाज ने कहा, मैं फिलहाल पीआर एजेंसी संभाल रही हूं. नहीं चेहरे आते गए और लोगों की पॉपुलैरिटी ज्यादा बढ़ने लगी, इसलिए हम स्क्रीन से हट गए.'' डेलनाज के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ कल हो न हो में भी काम किया है. साथ ही कई फिल्में जैसे रावन, भूतनाथ, दिल ने जिसे अपना कहा में भी नजर आ चुकी हैं. टीवी सीरियल 'एक महल हो सपने से लेकर' से भी एक अच्छी पहचान मिली थी. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)