logo-image

Apoorva Agnihotri Video: 50 की उम्र में पिता बनें अपूर्व, फूले नहीं समा रहे

टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी ने हाल ही में अपनी बेटी का इस दुनिया में वेलकम किया है. बता दें कि दोनों एक्टर्स को शादी के 18 साल बाद संतान का सुख मिला है.

Updated on: 05 Dec 2022, 03:01 PM

New Delhi:

टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी ने हाल ही में अपनी बेटी का इस दुनिया में वेलकम किया है. बता दें कि दोनों एक्टर्स को शादी के 18 साल बाद संतान का सुख मिला है. कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम ईशानी रखा है. वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. साथ ही अब अपूर्व अग्निहोत्री ने अपनी लाडली की एक वीडियो भी शेयर कि है, जिसको सभी से बेहद प्यार मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर अपूर्व अग्निहोत्री ने अपनी बेटी की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया,"टेन लिटिल फिंगर्स, टेन लिटिल टोस,  फिल आवर हार्ट्स विद लव ओवरफ्लोस " वीडियो में अभिनेता की बेटी के साथ उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी और उनकी सबसे अच्छी दोस्त रितु चौधरी सेठ को देखा जा सकता है. इसके अलावा, ईशानी को अपूर्व अग्निहोत्री के भाई भी गोदी में पकडे दिखाई दे रहे हैं. उनके पोस्ट करने के तुरंत बाद, टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियों ने उनके इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स करे. साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने नए माता-पिता को बधाई भी दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

दरअसल,  अपूर्व और शिल्पा की शादी 2004 में देहरादून में हुई थी. एक्टर्स ने शादी के 18 साल बाद अपनी बेटी का स्वागत किया है. इस जोड़ी ने कुछ टीवी शो में साथ काम भी किया है और बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है.

यह भी पढ़ें - Govinda Naam Mera : पंजाबी गानों के लिए विक्की कौशल ने दिखाया प्यार, वीडियो शेयर कर दी अपने न्यू सॉन्ग की जानकारी

इससे पहले , इस खुशखबरी को शेयर करते हुए, अपूर्व ने लिखा, "और ऐसे ही, यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें अब तक का सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी उपहार दिया है. अत्यंत आभार और अपार के साथ खुशी, शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराना चाहते हैं. कृपया उसे अपने प्यार और आशीर्वाद दें. ओम नमः शिवाय."