logo-image

पंचतत्व में विलीन KK, नम आंखों से बेटे ने दी मुखाग्नि

मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. केके का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में हुआ

Updated on: 02 Jun 2022, 03:22 PM

नई दिल्ली:

'हम रहें या ना रहें कल...' जैसे एक से बढ़कर एक शानदार गाने देने वाले मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. केके का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में हुआ. केके के बेटे नकुल कुन्नथ ने अपने पिता को मुखाग्नि दी, इस दौरान परिवार के साथ करीबी दोस्त और बॉलीवुड की कुछ हस्तियां यहां मौजूद दिखीं. केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का 31 मई की रात कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में तबीयत बिगड़ने के बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: आज आईफा में सजेगी सितारों की महफिल, जानें पूरा शेड्यूल

आज केके भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं मगर वो हमेशा अपने बेहतरीन गानों से लोगों के बीच अमर रहेंगे.  कल केके (KK) को कोलकाता के रवींद्र सदन में गन सैल्यूट दी गई. इस दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और केके के परिवार के सदस्य भी वहां मौजूद थे.

केके ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में टीवी विज्ञापनों के लिए जिंगल गाए, 90's के हिट टीवी शोज जैसे 'जस्ट मोहब्बत, शाकालाका बूमबूम, हिपहिप हुर्रे' के लिए भी केके ने गाने गाए. केके को पहचान फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सुपरहिट गाने 'तड़प तड़प के इस दिल से' से मिली. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई हिट गाने दिए.