logo-image

सिंगर Honey Singh का हुआ तलाक, पत्नी ने लगाए थे ये आरोप

पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने शादी के 10 साल बाद तलाक ले लिया है.

Updated on: 09 Sep 2022, 02:58 PM

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) की शादी शालिनी तलवार से साल 2011 में हुई थी. दोनों की लवस्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी और दोनों ने 20 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं 20 साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और साल 2011 मे उन्होने शादी कर ली थी, जिसके 10 साल बाद अब दोनों ने तलाक लिया है. आपको बता दें कि 1 साल पहले शालिनी तलवार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह पर घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओ के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. साथ ही शालिनी ने तलाक अर्जी भी लगाई थी. सूत्रों के अनुसार, शालिनी ने तलाक के लिए 10 करोड़ रूपये एलिमनी मांगी थी. लेकिन दोनों के बीच समझौता हुआ और गुरुवार 8 सितंबर 2022 को दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने 1 करोड़ रुपये का चेक पैक लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया.

यह भी जानिए -  Tara Sutaria का वीडियो हुआ वायरल, नजर आईं Mystery Man के साथ

अब उन दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब खत्म हो गया है. वहीं सुनने मे आया है की इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी. आइए जानते हैं शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के अलावा और क्या आरोप लगाए- शालिनी ने 3 अगस्त को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में  हनी सिंह (Honey Singh) पर घरेलू हिंसा के साथ में मारपीट के भी आरोप लगाए थे. उन्होंने शालिनी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया यही नहीं हनी सिंह ने इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्स संबंध भी बनाए हैं.  

शालिनी (Honey Singh) ने ये भी कहा था कि हनी सिंह ने उनके साथ जानवरों वाला सुलूक किया था. शालिनी के आरोपों पर हनी सिंह ने 6 अगस्त 2021 को सोशल मीडिया पर नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ये बेहद दुखद है कि मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं, इन आरोपों से मैं बहुत परेशान हूं, ये सभी आरोप मुझे परेशान करने के लिए लगाए गए हैं. यही नहीं उन्होंने कहा मुझपर लगाए गए सभी आरोप बेहद निंदनीय हैं.