logo-image

Shehnaaz Gill का गाना सुनकर गायक Ali Jafar भी रह गए दंग, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने शो में अपने चुलबुले अंदाज के चलते प्रसिद्धी हासिल की थी.

Updated on: 22 Oct 2022, 02:48 PM

New Delhi:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने शो में अपने चुलबुले अंदाज के चलते प्रसिद्धी हासिल की थी. शहनाज एक्ट्रेस के साथ साथ एक बहुत अच्छी सिंगर भी है और वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिंगिंग के काफी वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने एक और गाने से फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इससे पहले, शहनाज़ ने "हसी बन गए", "जो भेजे थी दुआ", "तुझमे रब दिखता है" और "लए डूबा" जैसे गाने गाए हैं. उनके गानो ने ना केवल उनके फैंस को बल्कि गायक अली जफर (Ali Jafar) को भी इंप्रेस किया है , जिन्होंने हाल ही में अपने एक संगीत वीडियो में शहनाज को कास्ट करने की इच्छा व्यक्त की थी. आपको बता दें कि नए वायरल वीडियो में शहनाज  'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF chapter 2) का गाना 'महबूबा मैं तेरी महबूबा' (Mehbooba mai teri mehbooba) गाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

दरअसल, जैसे ही एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया, उनके कई फैंस ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया और गीत को शहनाज की ओर से उनके लिए दिवाली का उपहार बताया. इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने लिखा, "यह शहनाजियों के लिए दिवाली ट्रीट है." एक अन्य फॉलोअर ने उनकी पसंद के गीत की सराहना करते हुए कमेंट किया, "आपकी गीतों की पसंद अद्भुत है #shehnaazgill." 

यह भी पढ़ें - Maanvi Gagroo को इंडस्ट्री में किया गया था बॉडी शेम, भावुक कर देगा उनका ये बयान

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, शहनाज सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi ki jaan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.