News Nation Logo
Banner

Maanvi Gagroo को इंडस्ट्री में किया गया था बॉडी शेम, भावुक कर देगा उनका ये बयान

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Oct 2022, 01:16:41 PM
49939821 aa4a 4f2c aab3 ce4256602744

Maanvi Gagroo को इंडस्ट्री में किया गया था बॉडी शेम, दिया ये बयान (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

पॉपुलर शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (Four more shots please) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो के सभी एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है.  'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) भी अपने एक बयान की वजह से काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि कैसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के बाद उनके साथ बॉडी शेमिंग की गई. साथ ही खुलासा किया कि कास्टिंग डायरेक्टर्स से मिलने के बाद खुद को वह 'मोटी' महसूस करने लगी थीं.

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, मानवी ने याद किया कि इंडस्ट्री में शामिल होने से पहले, उन्होंने "कभी भी बहुत मोटा महसूस नहीं किया". यह कास्टिंग डायरेक्टर और एजेंट थे जिन्होंने उन्हें यह जताया और वह किसी भी कैटेगरी में फिट नहीं हो सकी. "वे नहीं जानते थे कि मुझे किस कैटेगरी में फिट किया जाए, वे मुझे लीड रोल में नहीं लेना चाहते थे क्योंकि मैं मोटी थी लेकिन वे मुझे एक मोटी लड़की के रूप में भी नहीं कास्ट कर सकते थे, क्योंकि मैं बहुत मोटी नहीं थी. तब मुझे लगा कि 'ओह, मैं मोटी हूं और मुझे अपना वजन कम करना चाहिए'. उन्होंने आगे कहा सच कहूं तो मुझे अभी खुद को स्वीकार करना है और मुझे विश्वास है कि मैं जैसी हूं, वैसी ही परफेक्ट हूं."

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar: जानें क्या थी अक्षय की ये 4 फिल्में पिटने की वजह, Ram Setu से बढ़ी उम्मीदें

आपको बता दें कि एक्ट्रेस 'धूम मचाओ धूम' (Dhoom machao Dhoom), 'ट्रिपलिंग' (Tripling) और 'पिचर्स' (Pitures) जैसे शो के साथ मनोरंजन की दुनिया का हिस्सा रही हैं. मानवी ने अपने शोज के बारे में बताते हुए कहा कि काफी फिल्में और शो करने के बाद भी, उन्हें अक्सर खुद को याद दिलाना पड़ता है कि "मैं जैसी हूं वैसे ही ठीक हूं." इसके अलावा, एक्ट्रेस को हाल ही में 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन में देखा गया था और अब वह जल्द ही 'ट्रिपलिंग' के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं.

First Published : 22 Oct 2022, 01:16:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.