News Nation Logo

Akshay Kumar: जानें क्या थी अक्षय की ये 4 फिल्में पिटने की वजह, Ram Setu से बढ़ी उम्मीदें

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Oct 2022, 12:56:08 PM
EXCLUSIVE SCOOP Akshay Kumar gets Rs  100 crore plus for his next comedy the actor adopts low risk h

Akshay Kumar: जानें क्या थी अक्षय की ये 4 फिल्में पिटने की वजह (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हर साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं. उन्हें बी-टाउन का सबसे बिजी मैन भी कहा जाता है. इस साल भी एक्टर की अब तक चार फिल्में देखने को मिली हैं. ऐसा दशकों में पहली बार हुआ है कि स्टार की लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हो गई साथ ही उनकी ओटीटी रिलीज 'कठपुतली' भी दर्शकों को खुश नहीं कर सकी. कई लोगों का मानना है कि साल 2022 अक्षय  के लिए शुभ नहीं है और यही कारण है कि उनकी इस साल सभी फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. ऐसे में सभी की निगाहें एक्टर की आने वाली फिल्म 'रामसेतु' (Ram setu) पर टिकी हैं. दरअसल, अक्षय की इस साल रिलीज हुई फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थी. तो चलिए जानते हैं उनकी प्लॉप हुई फिल्मों के बारे में कुछ खास बातें.

बच्चन पांडे
एक्शन-कॉमेडी कहे जाने वाली 'बच्चन पांडे' (Bachhan Pandey) के बारे में शायद ही कोई चर्चा थी, जिसमें कृति सैनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) भी लीड रोल में थे. बता दें कि , फिल्म में अक्षय ने एक खतरनाक एक-आंख वाले गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का कुल बजट 180 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने करीब 73 करोड़ रुपये ही कमाए. 

सम्राट पृथ्वीराज
इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं छोड़ा था. सम्राट पृथ्वीराज में मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने अभिनय किया था. यह फिल्म एक ऐतिहासिक कहानी के ऊपर आधारित थी, जिसमें अक्षय ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया था. लेकिन यह फिल्म दर्शकों के ऊपर कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई.

रक्षा बंधन
यह कहानी एक भाई और उसकी चार बहनों के ऊपर आधारित थी जो अपनी बहनों की शादी कराने के लिए हर संभव प्रयास करता है. एक्शन कॉमेडी और एतिहासिक ड्रामा फिल्म में फेल होने के बाद अक्षय का ये तीसरा प्रयास था. लेकिन यह फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha) की कॉन्ट्रोवर्सीज के नीचे दब गई और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

कठपुतली
कठपुतली एक ओटीटी रिलीज फिल्म थी, जिसमें अक्षय ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, और सरगुन मेहता भी शामिल थी. यह एक मर्डर थ्रिलर फिल्म थी जिसे काफी नेगेटिव रिव्यू मिले जो पूरे 2022 में अक्षय को परेशान कर रहे थे. 

राम सेतु
अब अक्षय की फिल्म रामसेतु रिलीज होने जा रही है. यह कहानी राम सेतु पुल के बारे में है, जहां वह भगवान राम के बनाए हुए पुल के बारे में कुछ अनकहे राज का पता लगाते हैं. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार ने 2022 में सब कुछ करने की कोशिश की है और यह साबित करने का एक बेताब प्रयास किया है कि वह वास्तव में कुछ भी कर सकते हैं. कहते हैं ना 'कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती' अक्षय का यह प्रयास इसी कहावत की तरफ इशारा करता है. अब देखना ये है कि क्या इस बार अक्षय का प्रयास सफल होता है या नहीं?

First Published : 22 Oct 2022, 12:10:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.