logo-image

अब मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य के घर कोरोना की दस्‍तक

कोलकाता में रह रहे गायक अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है. वह शहर में फिलहाल एक आगामी परियोजना के लिए शूटिंग कर रहे हैं

Updated on: 24 Jul 2020, 03:47 PM

नई दिल्ली:

मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) के बेटे ध्रुव का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. पेशे से रेस्त्रां के मालिक ध्रुव को हल्की खांसी और सर्दी जैसा लक्षण थे और वह अभी होम क्वारंटाइन में है. अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने मीडिया से कहा, 'ध्रुव विदेश यात्रा करने की योजना बना रहा था और चूंकि यात्रा करने से पहले कोरोनोवायरस (Corona Virus) का परीक्षण करने का नियम है, इसलिए वह स्वैच्छिक परीक्षण के लिए गया था. उसमें कोई लक्षण नहीं है. उसे बस थोड़ी सी सर्दी और खांसी है. उसने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सभी सावधानियां बरत रहा है. चिंता की कोई बात नहीं है.'

वहीं वर्तमान में कोलकाता में रह रहे गायक अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है. वह शहर में फिलहाल एक आगामी परियोजना के लिए शूटिंग कर रहे हैं. साल 2020 बॉलीवुड के लिए मनहूस साबित हो रहा है, जहां एक तरफ बॉलीवुड एक कई सितारे इस दुनिया को अलविदा कह कह कर चले गए वहीं दूसरी तरफ कोरोना (Corona Virus In Bollywood) सितारों को अपनी चपेट में ले रहा है.

यह भी पढ़ें: 'वर्जिन भानुप्रिया' यानी उर्वशी रौतेला का थ्रोबैक डांस देख दंग रह गए विदेशी डांसर, Video वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on

अमिताभ बच्चन का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नानावटी अस्पताल में इस वायरस से जंग लड़ रहा है. अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) की बात करें तो 1990 के दशक से प्लेबैक सिंगर के तौर पर अभिजीत को पहचान मिली साल 1997 में आई फ़िल्म यस बॉस से. इस फ़िल्म का गाना 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' के लिए अभिजीत को फ़िल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है रकुल प्रीत सिंह का शीर्षासन Video, आप भी देखें

अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने बतौर प्लबैक सिंगर बंगाली, ओडिया, भोजपुरी, मराठी और गुजराती के 15 से ज्यादा भाषाओं में गाने गाये हैं. कानपुर में जन्में अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) यहां से बीकॉम करने के बाद 1981 में चार्टर्ड एकाउंटेंसी की पढ़ाई करने मुंबई चले गए लेकिन उन्होंने अपने बड़ा रिस्क लेते हुए पार्श्व गायक के तौर पर अपने करियर को आगे बढ़ाया और यहीं से उनकी ज़िदगी बदल गई.