logo-image

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है रकुल प्रीत सिंह का शीर्षासन Video, आप भी देखें

फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज और तस्वीर शेयर करती रहती हैं

Updated on: 24 Jul 2020, 01:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस लॉकडाउन के दिनों में भी खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. भले ही इन दिनों ये सेलेब्स जिम नहीं जा पा रहे लेकिन घर में ही रहकर वो अपने फिटनेस के गोल को आसानी से पूरा कर रहे हैं. आज हम बात करेंगे फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की. रकुल प्रीत अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज और तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रकुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को स्वास्थ्य के लिए जागरूक करती नजर आ रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शीर्षासन (Headstand) करती नजर आ रही हैं. रकुल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस रकुल की स्ट्रेंथ और फिटनेस को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज हो रही रिलीज, कब और कहां देखें, जानें यहां

रकुल प्रीत खूबसूरती के पीछे अपने फिटनेस को भी एक सीक्रेट मानती हैं वह कहती हैं कि आपको योगा और फंक्शनल ट्रेनिंग में एक बैलेंस बनाना चाहिए. वहीं बीते दिनों रकुल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सूर्य नमस्कार करती नजर आई थीं. वीडियो के साथ रकुल ने लिखा, 'इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है. इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छन के बाहर निकलते हैं.'

View this post on Instagram

That’s why I call him my inspiration.. still tough to match his level ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

रकुल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पिता के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं. रकुल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इसलिए ही मैं उन्हें अपनी प्रेरणा मानती हूं. अभी भी उनके लेवल को मैच कर पाना काफी मुश्किल है.' रकुल प्रीत सिंह के वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि उनके पापा काफी फिट हैं.

यह भी पढ़ें: तानाजी मालुसरे का किरादार निभा चुके अजय देवगन ने कहा, यह एक मील का पत्थर है

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सुतारिया और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ 'मरजावां' में नजर आई थीं. रकुल ने अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म यारियां से की थी. जिसमें वो सीधी-सादी लड़की का रोल निभाते नजर आई थीं. आने वाले दिनों में रकुल की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.