logo-image

जब सभी साड़ी पहनना पसंद करते थे, तभी इस एक्ट्रेस ने न्यूड सीन करके चौकाया

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) एक अदाकारा के रूप से ज्यादा एक एंकर के रूप में उभरी. उनकी अदाकरी ने बॉलीवुड को एक नया आयाम दिया था. अभी हाल ही में एक्ट्रेस का का जन्मदिन भी था. सिमी का जन्म 17 अक्टूबर 1948 को हुआ था.

Updated on: 24 Oct 2021, 12:23 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल एक अदाकारा के रूप से ज्यादा एक एंकर के रूप में उभरी. उनकी अदाकरी ने बॉलीवुड को एक नया आयाम दिया था. अभी हाल ही में एक्ट्रेस का का जन्मदिन भी था.  सिमी का जन्म 17 अक्टूबर 1948 को हुआ था. उनका नाता बॉलीवुड से काफी ज्यादा गहरा है. अदाकारा देखने में काफी खूबसूरत है. उनकी उम्र का प्रभाव उनके चेहरे पर नहीं दिखता है. उनके चेहरे पर वैसा ही नूर है. जैसा पहला हुआ करता था.  उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है. उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर के दौरान कई बोल्ड सीन दिए जिनकी चर्चा आज भी होती है. जिन्होंने हर तरफ सनसनी मचा दी थी. जब ये सब सीन करना एक बहुत बड़ी बात हुआ करती थी, तब उन्होंने इन सीन को करके सभी को चौका दिया था.

सिमी ग्रेवाल ने राज कपूर के फिल्म में किया था ऐसा काम -

आपको बता दें उन्होंने राज कपूर के साथ उनकी फिल्म मेरा नाम जोकर है में काम किया था. यह फिल्म 1970 में आई थी. इस फिल्म में सिमी ग्रेवाल का रोल इतना लंबा नहीं था, लेकिन कहीं न कहीं वह कहानी के आधार बिंदु पर घूमती थीं. जिसमें खेत में कपड़े बदलने वाले सीन तहलका मचा दिया था. जो तबके दौर का सबसे चर्चित सीन में से एक था. उनके किरदार को लोगों ने सराहा भी था. जब किसी के अंदर इतनी हिम्मत नहीं थी, तब उन्होंने सबको अपने काम से हैरान कर दिया था. उसके बाद 1972 में फिल्म सिद्धार्थ में पहला न्यूड सीन देकर सनसनी फैला दी थी. उनके इन सीन्स को लोग आज भी पसंद करते है. 

यह भी जानें - कश्मीरा शाह ने कसा तंज, गोविंदा को घर नहीं बैठना चाहिए

आपको बता दें सिमी देखने में जितनी खूबसूरत है. वो नेचर से भी उतनी ही प्यारी है. उनके साथ काम करने वालों को उन्होंने कभी असहज फील नहीं कराया. वहीं वो एक उम्दा एंकर भी है. अपने तीखे सवाल से वो फिल्मी सितारों को ढेर कर देती हैं. बतादें जिस समय लोंग सड़ी पहनना पसंद करते थे उस दौर में सिमी ग्रेवाल ने न्यूड सीन देकर सुर्खियां बटोरी लोगों को हैरान किया था सिमी ग्रेवाल का नाम एक्टिंग के साथ-साथ एक एंकर के रूप में भी आता है. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ भी कई कार्यक्रम किए. उन्होंने 60 से ज्यादा फिल्में की .