logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते का हुआ बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद उनसे और उनकी खास दोस्त शहनाज से जुड़ी हुई खबरे आती रहती हैं. हालही में शहनाज का इंटरव्यू वायरल हो रहा जो लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है. दरअसल सिडनाज की केमिस्ट्री हर किसी को जितनी पसंद थी.

Updated on: 04 Nov 2021, 11:44 AM

मुंबई:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)की मौत के बाद उनसे और उनकी खास दोस्त शहनाज से जुड़ी हुई खबरे आती रहती हैं. हालही में शहनाज का इंटरव्यू वायरल हो रहा जो लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है. दरअसल सिडनाज की केमिस्ट्री हर किसी को जितनी पसंद थी. उतनी ही उनसे जुड़ी हुई अफवाहें भी आती रहती थी. जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये कहा था कि शहनाज और सिड का ब्रेकअप हो गया है, वहीं इसी खबर से जुड़ा हुआ जुड़ा शहनाज का एक इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहती हुई नजर आ रही थी कि, 'मैंने ये अफवाहें सुनी थीं, मुझे हंसी आ गई थी. वो कहते हैं मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी हुआ ही नहीं.' और उनका विडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ की मौत -

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था. उनके घर परिवार की क्या हालत थी यह सभी समझ सकते थे. लेकिन इन सब से हटकर अगर बात करे तो एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल की जो सिड की मौत से पूरी तरह टूट गई थी. वो इस भारी दु:ख से निकल नहीं पा रहीं थी. उन्होंने मानो जैसे खुद को कैद कर लिया था. ना तो वो कहीं बाहर दिखाई दे रहीं थी. ना ही सोशलमीडिया पर. लंबे समय के बाद उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखा गया था. जिसमें वो ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही थी. उनको देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे. लेकिन वो ज्यादा खुश नहीं थी. क्योंकि शायद वो अभी भी अपने खास दोस्त के भूल नहीं पा रही हैं.लंबे समय बाद शहनाज ने सोशलमीडिया पर वापसी कर ली है. जो उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की खबर है..

यह भी जानें -नोरा फतेही के डांस मूव्स ने मचाई सनसनी, घायल हुए फैंस

शहनाज सिड के बेहद करीब थी. उनके बीच प्यार अक्सर देखने को मिल जाता था. दोनों एक दूसरे करीब शो बिग बॉस के दौरान आए थे. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. इसके साथ इनके नाम के हैशटैग भी सोशलमीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे थे. लेकिन सिड की मौत से सब बिखर गया और ये दोनों हमेशा के लिए जुदा हो गए. लेकिन सिड आज भी लोगों की यादों में जिंदा है..