Advertisment

नोरा फतेही के डांस मूव्स ने मचाई सनसनी, घायल हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम आता है. तो फैंस के दिल की धड़कल थम जाती है. वो किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ शेयर करती हैं जिस वजह से सोशलमीडिया पर सनसनी क्रिएट हो ही जाती है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
pjimage 2021 10 06T114111 692 re

Nora Fatehi( Photo Credit : News Nation)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)का नाम आता है. तो फैंस के दिल की धड़कल थम जाती है. वो किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ शेयर करती हैं जिस वजह से सोशलमीडिया पर सनसनी क्रिएट हो ही जाती है. उनका बोल्ड अंदाज देख कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकता हैं. वो अपने गानो और पोस्ट के जरिए संसेशन क्रिएट करती रहती हैं वहीं हालही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर किया है. जिससे सभी का ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खीच लिया है.  उन्होंने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर  एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वो एक डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही थी. नोरा का Steves Dance Challenge काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. और लोगों को पसंद भी खूब आ रहा हैं.

Advertisment

Nora Fatehi वीडियो वायरल -

आपको बता दें कि इस वायरल विडियो में नोरा  ने पिंक शॉर्ट्स और पिंक कोल्ड शोल्डर टॉप पहन रखा है. जिसमें वो काफी उम्दा लग रही हैं. वीडियो में नोरा अपने डांस मूव्स से लोगों को घायल करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्रांउड में जालिमा कोका कोला पिला दे गाना बज रहा है. और हालही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम (Nora Fatehi Instagram)पर इसे शेयर किया है. शेयर करते ही इसमें लोखों की तदाद में  व्यूज भी आ चुके हैं.इस समय नोरा के सितारे बुलंदी पर है. उनका करियर ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है.

यह भी जानें -सलमान और यूलिया को इस हालत में देख सभी को हुई हैरानी

Advertisment

नोरा को हाल ही में फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं. जिसमें एक्ट्रेस के कैरेक्टर को खूब सराहना मिली थी. नोरा के कुछ सॉन्ग जो काफी ज्यादा वायरल हुए थे. और आज भी उनके उन गोनों को पसंद भी खूब किया जा रहा है. कमरिया, साकी-साकी, दिलबर-दिलबर, जैसे गाने पार्टी की शान हैं. उनका फैशन सेंस भी कमाल का है. उनके फैशन को लोग काफी ज्यादा फॉलो करते हैं. और पसंद भी करते हैं. लेकिन कभी- कभी उनके फैशन सेंस की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. 

#NoraFatehi StevesDanceChallenge #NoraFatehiInstagram
Advertisment
Advertisment