logo-image
लोकसभा चुनाव

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का रिमांड बढ़ा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पटियाला हाउस कोर्ट के लिंक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट उमेश कुमार के सामने लॉरेंस बिश्नोई को पेश कर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 5 दिन का रिमांड मांगा है.

Updated on: 05 Jun 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Sidhu Musewala murder case : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पटियाला हाउस कोर्ट के लिंक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट उमेश कुमार के सामने लॉरेंस बिश्नोई को पेश कर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 5 दिन का रिमांड मांगा है. पिछले 5 दिन की रिमांड में स्पेशल सेल की टीम  लॉरेंस बिश्नोई को पलवल, सोनीपत, बहादुरगढ़ लेकर गई थी. आर्म्स एक्ट के तहत अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिए बिश्नोई से और पूछताछ की आवश्यकता बताई. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दावा किया है कि गैंग के अन्य मेंबर की तलाश में रेड की, लेकिन नहीं मिले. अभी अन्य राज्यों में रेड की आवश्यकता बताई. सेल ने कोर्ट को बताया कि आर्म्स एक्ट के केस में पूछताछ के चलते तीन नाम सामने आए हैं, उनकी तलाश करनी है. स्पेशल सेल ने कहा कि सुरक्षा वजहों से बिश्नोई को पंजाब नहीं लेकर जा रहे, वो जो पंजाब से संबंधित जानकारी दे रहा है, वही पंजाब पुलिस से शेयर करके जांच करवाई जा रही है. इस पर कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई का पांच दिन तक रिमांड बढ़ा दिया है.