logo-image

Sidharth ने शुरू की Yodha की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

सिद्धार्थ ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो मुहूर्त पूजा के दौरान की है. जिसमें क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा नजर आ रही हैं.

Updated on: 27 Nov 2021, 05:59 PM

नई दिल्ली :

फ़िल्म शेरशाह से अपने फैंस का दिल जीतने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  ने फिर से अपनी आने वाली नई फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग शुरू कर दी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर से एक बार एक नई एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. हल ही में धर्म प्रोडक्शन ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए अपनी पहली एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म 'योद्धा' (Yodha)  की घोषणा की थी जिसकी आज से शूटिंग शुरू हो चुकी है. सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का ऐलान किया है. 

सिद्धार्थ ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो मुहूर्त पूजा के दौरान की है. जिसमें क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा नजर आ रही हैं. वहीँ दूसरी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक शॉट के लिए तैयार खड़े हैं, जिसमें उन्होंने आर्मी ग्रीन जैकेट के साथ पैंट और पीठ पर बैग को ले रखा है.  इसके साथ उन्होंने लिखा है :योद्धा की शुरुआत! जबकि तीसरी तस्वीर में धर्म प्रोडक्शंस का एक कार्ड नज़र आ रहा है.  

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha करने जा रही हैं शादी, Salman के घर की बनेगी बहु!

आपको बता दें कि सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. खबर है कि फिल्म 'योद्धा' में एक्ट्रेस दिशा पटानी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं. लेकिन अभी इस बात की पुस्टि नहीं हुई है. हालाँकि, अभी इस फिल्म की फीमेल लीड का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन ख़बरों के मुताबिक फिल्म का लीड पार्ट एक्ट्रेस के ही नाम है.जिसका ऐलान जल्द ही प्रोडक्शन हाउस द्वारा कर दिया जाएगा.