logo-image

Sonakshi Sinha करने जा रही हैं शादी, Salman के घर की बनेगी बहु!

मुद्दा सबसे बड़ा यह है कि सलमान (Salman Khan) का इससे क्या सम्बन्ध है? सोनाक्षी आखिरकार सलमान के घर की बहु कैसे बनेगी?

Updated on: 27 Nov 2021, 04:35 PM

नई दिल्ली :

आजकल बॉलीवुड सितारों की शादियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं. राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar and Patralekha) की शादी के बाद कैटरिना और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा जोरो- शोरों में है. लेकिन अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. और यह खबर है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की. जी हां, ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के शादी (Sonakshi Sinha Wedding) की चर्चाएं सामने आ रही हैं. ख़बरों की माने तो सोनाक्षी जल्द ही अपने चर्चित बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh)  के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. अब फैन्स के बीच यह उत्साह बना हुआ है कि आखिरकार बंटी सजदेह है कौन? लेकिन मुद्दा सबसे बड़ा यह है कि सलमान (Salman Khan) का इससे क्या सम्बन्ध है? सोनाक्षी आखिरकार सलमान के घर की बहु कैसे बनेगी?

कब से चल रहा है सोनाक्षी का अफेयर?

ख़बरों की माने तो सोनाक्षी और बंटी बचपन के अच्छे दोस्त है. दोनों को कई बार पार्टियों में भी एक साथ देखा जा चुका है. आपको बता दें कि सोनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सोनाक्षी के बहुत अच्छे दोस्त है और वें अपने बैचलरहुड को दोस्तों संग एन्जॉय करना चाहते है इसलिए हम सब एक साथ पार्टियों में घूमते रहते हैं. खबर है कि दोनों एक दूसरे को साल 2012 से डेट कर रहे हैं. 

 यह भी पढ़ें : इन सितारों को लुक्स को लेकर कई बार झेलना पड़ा रिजेक्शन

कौन है बंटी सजदेह ? (Who is Bunty Sajdeh?)

असल में बात यह है कि बंटी सजदेह सोहेल खान (Sohail Khan) के साले हैं. यानी कि बंटी सजदेह सोहेल खान की बीवी सीमा खान के सगे भाई है. और खबर ये भी है कि बंटी सजदेह न सिर्फ सलमान खान के रिस्तेदार है बल्कि उनके बेहद खास दोस्त भी हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि बंटी सजदेह की पहले भी एक शादी हो चुकी है. जी हां, वह तलाकशुदा हैं. बंटी एक पीआर एजेंसी के मालिक हैं, जिसका नाम है 'कार्नर स्टोन' (Cornerstone). यह वही कंपनी है, जिसमें दिशा सालियान भी काम करती थी. सुशांत सिंह राजपूत से लेकर विराट कोहली तक बंटी के काफी बड़े - बड़े बॉलीवुड स्टार्स उनके क्लाइंट है.

अब देखना यह है कि क्या सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह शादी के बंधन में बंध रहे है या नहीं? और अगर बंध रहे है तो सलमान खान का इस पर क्या रिएक्शन आने वाला है.