logo-image

हमें पता था वह क्या चाहता है ? सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान

एक्टर (Sidharth Shukla) के घरवालों ने उनसे जुड़ा हुआ एक खास नोट जारी किया है, जो चर्चा में बना हुआ है. इस पोस्ट को हर कोई साझा करते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 26 Jan 2022, 10:34 AM

मुंबई:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन ने सभी को हिला के रख दिया था. उनके (Sidharth Shukla)निधन से आज भी उनका परिवार और फैंस नहीं उभरे हैं. हालांकि धीरे- धीरे इससे बाहर आने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर (Sidharth Shukla) के फैंस आए दिन उनके लिए पोस्ट कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. लेकिन इस बार एक्टर (Sidharth Shukla)के घरवालों ने उनसे जुड़ा हुआ एक खास नोट जारी किया है, जो चर्चा में बना हुआ है. इस पोस्ट को हर कोई साझा करते हुए नजर आ रहा है. वहीं सिड के खास दोस्त ने भी इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है.

यह भी जानें-   अयोध्या में लता दीदी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हो रहा है हवन

आपको बता दें कि उनके (Sidharth Shukla) परिवार वालो के इस नोट में लिखा है कि‘सिद्धार्थ के सभी शुभचिंतकों के लिए. हम इस परिवार के रूप में अनुरोध करना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि हर कोई इसका सम्मान करेगा. सिद्धार्थ अब आगे बढ़ गया है और अब वह अपने निर्णय खुद नहीं ले सकता है. लेकिन वह अभी भी हमारे जीवन और यादों का एक अभिन्न अंग है और हम उस की इच्छाओं की रक्षा कर रहे हैं. एक्टर के परिवार ने आगे लिखा, ‘हम सभी से अनुरोध करते हैं कि जो भी किसी परियोजना में सिद्धार्थ के नाम और/या उसके चेहरे का इस्तेमाल करना चाहते हैं, कृपया इसके लिए हमसे संपर्क करें. हम सिद्धार्थ की पसंद जानते थे. हमें पता था वह क्या चाहता है और उसके लिए हमारे फैसले इन सब को ध्यान में रखते हुए ही होंगे। अगर ऐसी कोई परियोजना थी, जिनसे वह खुश नहीं था तो हमें यकीन है कि वह उसे जारी नहीं करता.’जब सिद्धार्थ हमारे साथ था तो जो कुछ भी जारी नहीं हुआ, उसमें उसकी सहमति नहीं रही होगी। ऐसे में उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्यार से, सम्मान के साथ, प्यारी यादों के साथ याद करते हैं, जिन्हें वहां हमारे लिए छोड़ गए हैं.