News Nation Logo
Banner

जानें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मीडिया कवरेज पर किन-किन स्टार ने जताई नाराजगी

जानें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मीडिया कवरेज पर किन-किन स्टार ने जताई नाराजगी

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 05 Sep 2021, 02:34:32 PM
gauhar resize

Sidharth Shukla (Photo Credit: NEWS NATION)

मुंबई:

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) की जाने की खबर ने सभी को अंदर से तोड़ दिया है साथ ही इस खबर पर यकीन करना भी मुश्किल हो रहा और कई बड़े सितारों ने शोक भी जताया है लेकिन कुछ कलाकार ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla)की मौत पर मीडिया की कवरेज पर सवाल भी खड़े किये है. इसी बीच टीवी एक्टर और सिद्धार्थ शुक्ला के पक्के दोस्त कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया छोड़ने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में हुए मीडिया कवरेज को शर्मनाक बताया है.इसके साथ ही गौहर खान  इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थीं. जहां उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने मीडिया पर अपना गुस्सा भी निकला है.बतादें अनुष्का शर्मा ने टेलीविजन जगत के सबसे बड़े सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की मीडिया की कवरेज पर नाराजगी व्यक्त की है.सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर जंगल की आग की तरह पूरे देश भर में फैल गई थी.इसपर कई लोगों को विश्वास नहीं हुआl खबर बड़ी होने के चलते मीडिया का पूरा अटेंशन इस घटना पर गया था.

आगे भी जानें -

अब अनुष्का शर्मा ने एक कॉमेडियन की पोस्ट शेयर कर कलाकारों की मौत का मीडिया द्वारा तमाशा बनाए जाने का विरोध किया है.अनुष्का शर्मा ने जाकिर खान नामक कॉमेडियन की पोस्ट को फॉरवर्ड करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.पोस्ट में लिखा है वह तुम्हें इंसान नहीं समझते, इसलिए है नहीं कोई लाइन, ना कोई बाउंड्री है. तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं, बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके उतनी. यह वैसे है जैसे दंगों में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोशिश करना क्योंकि उनके इसके बाद तुम क्या ही काम आओगे.ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीडियो, दो स्टोरीज एक पोस्ट और बस खत्म.'सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे. इसके अलावा वह टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकार थेl उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया थाl वह बालिका वधू से लोकप्रिय हुए थे. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था. उनकी और शहनाज गिल का की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी.सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल टूटी हुई नजर आई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर उन्हें अंतिम श्रद्धाजंलि देने टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे थे

 यह भी पढ़ें -जानें अपने सपनों की रानी को हासिल करने लिए किंग खान ने क्या-क्या किया

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla)की मौत ने फिल्मी जगत को काफी बड़ा झटका दिया.जिसकी भरपाई होना काफी ज्यादा मुश्किल है. आज सभी को सिड के साथ बिताए हर पल याद है और शायद अब इन्हीं पलो के साथ जीना होगा सिड की मौत ने सभी को हिला के रख दिया है इस पर यकीन करना भी आसान नही की सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) अब नहीं रहें .एक होनहार एक्टर की होने के साथ वो एक अच्छे इनसान भी थे .अपने फैंस के कुछ भी करने वालों मे से थे .सिद्धार्थ के जाने की खबर ने घर-परिवार, यार-दोस्तों को झकझोर कर रख ही दिया है, अपने चाहने वालों को भी जीवन भर की कसक दे गए हैं. उनके निधन से मनोरंजन उद्योग को भी झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 वर्षीय अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शुक्रवार को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा शमशान घाट पर भारी बारिश के बीच किया गया।सिद्धार्थ को टेलीविजन उद्योग के सबसे फिट अभिनेताओं में माना जाता था और उनका निधन पूरी तरह से अविश्वसनीय खबर है.

First Published : 05 Sep 2021, 02:34:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो