logo-image

Sidharth Shukla Death Anniversary: बेहद हसीन थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी, एक्टर ने नींद में ही तोड़ दिया था दम

 सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिल का दौरा पड़ा और इसी के साथ 40 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया और शहनाज गिल के साथ उनकी लव स्टोरी आज भी अधूरी रह गई. 

Updated on: 02 Sep 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए भले ही दो साल हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी बहुत याद करते हैं. खासकर जब  सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आता है, तो हम शहनाज गिल को कैसे भूल सकते हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लव स्टोरी को आज तक कई लोग याद करते हैं. ये दोनों बिग बॉस 13 के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे और तभी से इनके बीच का रिश्ता और मजबूत हो गया. बिग बॉस के घर के अंदर बने कई अन्य रिश्तों के विपरीत, इनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया हालांकि सिद्धार्थ ने इसे कभी भी खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया, लेकिन शहनाज (Shehnaaz Gill) ने बार-बार उनके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बताया जा रहा है वह जल्द ही उनसे शादी भी करना चाहती थीं. लेकिन कुदरत को कुछ और ही मजबूत था, अचानक  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दिल का दौरा पड़ा और इसी के साथ 40 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया, और शहनाज गिल के साथ उनकी लव स्टोरी आज अधूरी रह गई.  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बिग बॉस के अंदर एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते थे.

 

यही कारण है कि दोनों के वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में रहते हैं.उन्हें लोग सिड-नाज के नाम से बुलाते हैं. साथ ही दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.  शहनाज गिल ने अपने दिवंगत प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक भावनात्मक पोस्ट भी किया है जिसमें लिखा है, “मैं तुम्हें फिर से देखूंगी. 12 12” व्हाइट दिल वाले इमोजी के साथ. पोस्ट में, उन्होंने सफेद शर्ट के ऊपर काला कोट पहने और अपनी कीमती मुस्कान बिखेरते हुए सिद्धार्थ की एक तस्वीर पोस्ट की.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaaz Shaikh (@sidnaaz_luv_shaaz_queen_)

 

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, नोट में बताया अपना पहला प्यार

हिंदी सीरियल्स में काम कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी एक्टर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. इस शो में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल जैसे कई कलाकार अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.अनजान लोगों के लिए, सिद्धार्थ शुक्ला एक भारतीय अभिनेता थे जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों और हिंदी धारावाहिकों में अभिनय किया था. उन्हें बालिका वधू, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 और दिल से दिल तक जैसे टीवी धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था. वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता बनकर उभरे.