logo-image

शो बिग बॉस में रश्मि देसाई की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, क्या होगा फिर कॉफी वाला कांड?

शो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की एंट्री हो सकती है.

Updated on: 20 Nov 2021, 10:26 AM

दिल्ली :

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss)ने कई बार खराब टी.आर.पी. TRP का सामना किया है. जिसके लिए शो के मेकर्स ने हर बार की तरह इस बार भी एक नया तरीका निकाल लिया है. शो में कुछ पुराने सदस्यों की एंट्री हो सकती है. जिससे टीआरपी रेट में उछाल आ सके. पिछली बार शो में टीआरपी कुछ समय के लिए खराब जा रही थी. जिसके लिए शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)को बुलाया गया था. इसके बाद से TRP में  जबरदस्त उछाल भी आया था.

शो के खराब TRPपर दिखेगा रश्मि देसाई का कमाल -

आपको बता दें इस सीजन में भी शो की टीआरपी के लिए भी कुछ पहले सीजन की ट्रिक्स अपनाई गई है. हालात यहा तक हो गए है कोई सदस्य टॉप-10 की लिस्ट में भी बिग बॉस जगह तक नहीं बना पा रहे है. इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फैसले ले लिए हैं.. शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai)और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को बुलाया जा सकता है. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री अगर शो में हुई तो दर्शको को मजा तो खूब आने वाला है.

यह भी जानें -साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने तलाक के बाद लिया इतना बड़ा डिसीजन

रश्मि देसाई और उनकी खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी अभिजीत बिचुकले इस सप्ताह के अंत तक शो में घर में एंट्री ले सकते हैं. ये सदस्य घरवालों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे. अपने सीजन में रश्मि देसाई ने शो को कमाल की टीआरपी दी थी. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)के साथ उनके प्यार और टकरार को खूब पसंद किया था. उनके बीच बात यहां तक बढ़ गई थी कि उन्होंने गरम कॉफी सिद्धार्थ पर फेंक दी थी. साथ ही शो के दौरान उनके और सिड के बीच सबकुछ ठीक भी हो गया था. अब इस बार एक्ट्रेस क्या कमाल दिखाती हैं. यह काफी दिलचस्प होगा.