logo-image

साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने तलाक के बाद लिया इतना बड़ा डिसीजन

फिल्म 'पुष्पा में किया गया सॉन्ग सामंथा (Samantha) के करियर का पहला स्पेशल सॉन्ग है.और इसके लिए वो काफी ज्यादा मेहनत करते हुए भी नजर आ रही है.

Updated on: 20 Nov 2021, 08:45 AM

मुंबई:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा लंबे समय से चर्चा का विषय रही है. और उनके चर्चा में आने की वजह उनका निजी जीवन रहा है. जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में रही. और उनके इस बार चर्चा में आने की खास वजह है. एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने वाली है. फिल्म पुष्पा में एक्ट्रेस को शामिल किया गया है. इस बात की घोषणा खुद फिल्म 'पुष्पा' के निर्माताओं ने किया है. उन्हें इस फिल्म में खास किरदार के लिए चुना गया है. फिल्म के मुख्य गाने में एक्ट्रेस नजर आएंगी. और अपने नये अवतार से फैंस को लुभाएंगी. 

फिल्म पुष्पा (Pushpa)-

आपको बता दें सामंथा ने भी फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्टर साझा किया है. फिल्म का 5 वां गाना भी बेहद खास है.  सामंथा इस गाने में अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगी. फैंस भी यही चाहते थे कि एक्ट्रेस को फिर दोबारा खुश देख सके. ये एक्ट्रेस के करियर का पहला स्पेशल सॉन्ग है. और इसके लिए वो काफी ज्यादा मेहनत करते हुए भी नजर आ रही है. फिल्म में इस खास गाने के लिए एक्ट्रेस को  1.5 करोड़ दिए जा रहे हैं. लेकिन इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी जानें-तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर कंगना ने कहा जिहादी देश तो सोनू ने कहा ऐतिहासिक

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana)फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa)का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार भी मिला है.  सामंथा एक्टिंग से तो सभी को मात देती ही हैं. साथ ही हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.