News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Sidharth Malhotra की हुई चांदी ही चांदी, इन तीन फिल्मों के लिए OTT ने दिया छप्पर फाड़ ऑफर

Sidharth Malhotra बॉलीवुड के नामी एक्टर्स में से एक हैं. आज फिल्म जगत का हर बड़ा डायरेक्टर उन्हें एप्रोच कर रहा है. एक्टर हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन गए हैं. इसी बीच अब ott ने उनकी आने वाली 3 बिग बजट फिल्मों के लिए तगड़ा ऑफर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 14 Jan 2022, 11:58:50 AM
siddharth

Sidharth Malhotra की OTT पर इन तीन फिल्मों से हुई चांदी ही चांदी (Photo Credit: Instagram@SidharthMalhotra)

नई दिल्ली :

Sidharth Malhotra बॉलीवुड के नामी एक्टर्स में से एक हैं. आज फिल्म जगत का हर बड़ा डायरेक्टर उन्हें एप्रोच कर रहा है. एक्टर हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन गए हैं. जिसकी सबसे बड़ी और इकलौती वजह है उनकी फिल्म 'शेरशाह'. दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की 'शेरशाह' (Sher Shaah) को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. फिल्म 'शेरशाह' ने ओटीटी पर कई नए रिकॉर्ड बनाए और साल 2021 की सबसे सफल फिल्म बनकर उभरी. ट्रेड पंडित 'शेरशाह' को सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की गेम चेंजर मूवी बता रहे हैं क्योंकि इसने उनके फ्लॉप होते करियर को दोबारा पटरी पर ला खड़ा किया है. फिल्म 'शेरशाह' की सफलता को देखने के बाद कई ओटीटी प्लेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फ़िल्में खरीदने में दिलचस्पी दिखाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मोहित रैना ने अपनी पत्नी के साथ हुई पहली मुलाकात का किस्सा किया शेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्मों 'योद्धा' (Yoddha), 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) और 'थैंक गॉड' (Thank God) को कई बड़े ओटीटी प्लेयर्स सीधे अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए मोटी रकम देने को तैयार हैं. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहते हैं, जो उन्हें 'शेरशाह' से मिली है. इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा ओटीटी पर सबसे सक्सेसफुल बॉलीवुड एक्टर हैं, जिस वजह से उनकी फिल्मों की डिमांड इतनी ज्यादा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्मों की बोली लगनी अभी से शुरू हो गई है. कई बड़े ओटीटी प्लेयर उनकी फिल्मों को मोटी रकम देकर खरीदने के लिए तैयार हैं. वहीं, फिल्म 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ के साथ साथ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैं, जिस कारण इसको मोटी रकम मिलना लाजमी है लेकिन बाकी दोनों फिल्मों में सिद्धार्थ सोलो लीड के तौर पर दिखेंगे. इन दोनों फिल्मों के लिए भी ओटीटी प्लेयर्स लगातार रेस लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

'थैंक गॉड', 'योद्धा' और 'मिशन मजनू' के मेकर्स अपनी फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करेंगे या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताए लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि सिद्धार्थ की लोकप्रियता का लोहा इंडस्ट्री में सभी लोग मान रहे हैं.

First Published : 14 Jan 2022, 11:58:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.